loading...

 

 

भाजपा जो फैलाती है कांग्रेस के कुछ लोग उसमे ही फंस जाते हैं। भाजपा वालो ने कहा थरूर गलत बोले हैं तो सबने मान लिया कि थरूर गलत बोले हैं। कई तो ऐसे धुरंधर हैं जो बिना बयान सुने ही थरूर साहब से माफी मांग कर बैठे।

अरे कम से कम पूरा बात जान लो फिर कुछ कहा करो, थरूर साहब ने बिल्कुल सही कहा है।
पकिस्तान अपने आतँकवादी को सही ठहराता है और भारत मे भीड़नुमा आतंकियों को सही ठहराया जा रहा है।
पकिस्तान एक धर्म के अलावा दूसरे धर्म के लोगो को देखना नही चाहता है भारत मे भी पिछले कुछ दिनों में वही माहौल बन रहा है कि भारत सिर्फ एक धर्म का है जबकि विश्व मे भारत की सबसे अधिक प्रशंसा अनेकता में एकता के लिये होती है है।

थरूर ने जो कहा है उसे समझने के लिये पहले देश के इतिहास और वर्तमान को समझना होगा। हर वो चीज जो मीडीया दिखाती है और भाजपा के प्रवक्ता बताते हैं वो सही ही नही होता है। भारत सभी धर्मों को सम्मान करने वाला देश है और अगर ऐसे में कोई ताकत आकर ये कहे कि भारत एक धर्म वाला देश बनेगा और सरकार उसको समर्थन करे तो ये पकिस्तान बनने की तरफ हमे बढ़ाया जा रहा है।

UNGA सम्मेलन में जब सुषमा स्वराज ने भारत और पकिस्तान की तुलना की थी तब उन्होंने कहा था कि हमने IIT, IIM, AIIMS जैसी संस्थान बनाया और पकिस्तान ने आतंकी संगठन बनाया मगर पिछले सालों में जिस तरह से एक के बाद एक उग्रवादि संगठन को भारत मे भी सरकार का समर्थन मिल रहा है तो ऐसा लगता है कि भारत पकिस्तान बनने की तरफ बढ़ रहा है।

इसलिये थरूर साहब ने जो कहा है वो सही है बस अब मीडिया के बातों में ना आकर भक्तो को सच्चाई से रूबरू करवाएं।

I Stand With Tharoor

✍ शिल्पी सिंह

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here