loading...

 

कल कांग्रेस अध्यक्ष श्री राहुल गांधी ने राजस्थान चुनाव का शंखनाद जयपुर मे मेगारोड शो से किया बताया जा रहा है कि एयरपोर्ट से शुरू हुआ ये रोड शो रामलीला मैदान तक करीब 13 किमी तक चला इसमे लगभग 6 लाख से अधिक की जनता ने भाग लेकर बता दिया कि कांग्रेस आज भी जिंदा हैं ।

राहुल के इस रोड शो मे हर 200 मीटर बाद अलग अलग प्रकोष्ठो द्वारा स्वागत किया गया जिसमे युवा कांग्रेस का स्वागत सत्कार बहुत ही चर्चित रहा युवा कांग्रेस की नई टीम ने एकजुटता दिखाते हुए तकरीबन 2500 बुलेट बाइक से राहुल जी का स्वागत कर ” हमारा प्रधानमंत्री कैसा हो, राहुल जी जैसा हो ” के नारे लगाये.


साथ ही साथ श्री राहुल गांधी ने रामलीला मैदान मे कांग्रेस कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि पैराशूट प्रत्याशी कांग्रेस से दूर रहे जो जमीन पर पसीना बहायेगा कांग्रेस उसे ही टिकट देगी तथा श्री राहुल गांधी ने मरुस्थलीकरण क्षेत्र की ज्वलंत समस्या बिजली का मुद्दा उठाते हुए भाजपा पर वादाखिलाफी का आरोप लगाया तथा कहा कि बीजेपी चुनाव जीतने के लिये बडे बडे वायदे करती है हकीकत मे वो सिर्फ दोषारोपण करना जानती हैं

इसके साथ साथ राहुल गांधी ने कांग्रेस के दिग्गज नेता पायलट गहलोत को पहले हाथ मिलवाया फिर गले लगाकर कार्यकर्ताओं मे जोश भरने का काम किया ये तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल एकजुट कांग्रेस के नाम हो रही हैं.

राहुल के इस दौरे के बाद राजनीतिक विश्लेषकों का मानना है कि अब भाजपा को काफी नुकसान होगा जिस तरह से राहुल ने कांग्रेस की गुटबाजी खत्म कर के नेताओ को एकजुट क़िया है इसका फायदा निश्चित तौर पर कांग्रेस को होगा।

राहुल ने साफ तौर पर कह दिया कि अबकी जमीन पर काम करने वाले को तरजीह दिया जायेगा और पैराशूट से आये नेताओ को तरजीह नही मिलेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here