loading...

 

ट्विटर पर पीएम मोदी की ‘हास्यास्पद तस्वीर’ पोस्ट करने के लिए कांग्रेस आईटी प्रमुख दिव्य स्पंदन के खिलाफ एफआईआर।राफले जेट विवाद पर ट्विटर पर प्रधान मंत्री की हास्यास्पद तस्वीर पोस्ट करने के लिए उत्तर प्रदेश पुलिस ने कांग्रेस आईटी सेल प्रमुख दिव्य स्पंदाना के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है।

राफेल विवाद में मोदी के फंसने के बाद अगर मोदी के खिलाफ फोटो को मजाकिया ढंग से पोस्ट करना यदि गलत है और इसके लिये देशद्रोह का केस दर्ज होता है तो फिर देश के पहले Pm पंडित नेहरू, राष्ट्रपिता महात्मा गांधी , देश की पहली महिला Pm इंदिरा गाँधी, देश के सबसे युवा Pm राजीव गाँधी, भीमराव अंबेडकर, कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष सोनिया गाँधी और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी को तरह तरह से अपमानित करते हुए फोटो और पोस्ट शेयर करना कितना सही है ? और भाषण में बदजुबानी करने का भाजपा नेताओं और खासतौर पर मोदीजी का खुद का भाषा कितना सही है ये भी देखना चाहिये और जिसने इसकी शुरुआत की है उस पर भी देशद्रोह का केस दर्ज होना चाहिये।

राम्या स्पंदना ने बस ये बताया है कि राफेल में चोरी करके प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चुप हैं। इसमें कही कोई देशद्रोह वाली बात नही है इसके बाबजुद भी जिस तरह से उन पर fir दर्ज किया गया है वो बीजेपी की बौखलाहट है इसके उलट दिल्ली बीजेपी के प्रवक्ता तजेंद्र बग्गा देश के पूर्व Pm और देश के लिये शहीद होने वाले राजीव गाँधी के लिये आतंकवादी और मोब-लिंचर जैसे शब्द का प्रयोग कर और विपक्षी नेताओं को गन्दी-गन्दी गाली देकर भी खुले घूमते हैं।

अगर नेताओ को मजाक उड़ाना देशद्रोह है तो बीजेपी द्वारा किये गए मजाक और अपमान के लिये भी देशद्रोह का मुकदमा दर्ज किया जाना चाहिये।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here