loading...

आज राजस्थान के संगवारा में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री मोदी और CM वसुंधरा राजे पर जमकर प्रहार किया। मोदी पर तंज कसते हुए राहुल गांधी ने कहा कि हम मन की बात नहीं करते. हम आम आदमी की बातों में यकीन रखते हैं।

राहुल गांधी ने कहा कि कांग्रेस पार्टी मिलकर एक साथ राजस्थान में चुनाव लड़ रही है. कुछ दिन पहले मैंने अखबार खोला और अखबार में मैंने फोटो देखी, फोटो में सचिन पायलट मोटर साईकिल चला रहे थे और मोटर साईकिल पर अशोक गहलोत जी बैठे थे तो मैंने खुद से कहा कि चलो राजस्थान में चुनाव जीत गए. राहुल गांधी ने कहा कि इस बार कांग्रेस पार्टी का कार्यकर्ता तय करेगा कि कैंडिडेट कौन होगा.

राहुल गांधी ने कहा कि पूरे हिन्दुस्तान का रेल बजट 1 लाख 50 हजार करोड़ का है. मोदी जी ने बुलेट ट्रेन के बारे में भाषण दिया और कहा कि हिंदुस्तान को बुलेट ट्रेन की जरुरत है और इसका दाम है 1 लाख करोड़ रुपया. कांग्रेस पार्टी ने यहां जो 2000 करोड़ की रेलवे लाईन दी थी जो सब जिलों को जोड़ने का काम करती, गरीबों के लिये दरवाजा खोलती उसको कैंसिल कर दिया.
राहुल ने केंद्र सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि जब यूपीए की सरकार थी तो वायुसेना के लिये यूपीए सरकार ने हवाई जहाज खरीदने का काम किया. फ्रांस की कंपनी से वायुसेना का कांट्रैक्ट था. 126 हवाई जहाज खरीदने थे और यूपीए सरकार ने 526 करोड़ रुपये में एक हवाई जहाज खरीदना तय किया. यूपीए सरकार ने 526 करोड़ रुपये प्रति हवाई जहाज का रेट रखा था. नरेन्द्र मोदी जी के नये कांट्रैक्ट में 1600 करोड़ रुपये का रेट रखा. अनिल अंबानी ने अपनी पूरी जिंदगी में हवाई जहाज नहीं बनाया मगर मोदी जी ने रक्षा मंत्री से बिना पूछे अनिल अंबानी को कांट्रैक्ट दिया.

 


राहुल गांधी ने वसुंधरा राजे की गौरव यात्रा पर हमला बोलते हुए गौरव यात्रा की सब गाड़ियों के पेट्रोल का पैसा आपकी जेब से निकाला जा रहा है. जब आप मोदी जी का मुस्कुराता हुआ चेहरा देखते हैं या वसुंधरा जी का टीवी पर  प्रचार देेेखते हैं तो पता होना चाहिए कि पूरा का पूरा पैसा आपकी जेब से निकाला जाता है. उन्होंने आगे कहा कि हमारे नेताओं ने एक बात समझ ली है कि भाजपा की सरकारों से राजस्थान की जनता को दर्द और दुःख हो रहा है.

राहुल गांधी ने कहा कि राजस्थान की मुख्यमंत्री के बिजनेस पार्टनर ललीत मोदी ने उनके बेटे को पैसा दिया. बीजेपी ऐसे लोगों के लिए ही काम करती हैराहुल गांधी ने कहा कि जब 9000 करोड़ रुपया चोरी करके विजय माल्या देश से भागता है तो वो संसद भवन में हिंदुस्तान के वित्त मंत्री से मिलकर भागता है. ये मैंने नहीं कहा अरुण जेटली जी ने कहा कि विजय माल्या जाने से पहले मिला और बताया कि वो लंदन जा रहा है. देश के वित्त मंत्री ने 9000 करोड़ चोरी करने वाले को भगा दिया और प्रधानमंत्री जी कुछ नहीं कहते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here