loading...

राहुल गाँधी मानसरोवर की यात्रा पर हैं. कैलाश यात्रा पर जाने के बाद से ही राहुल गांधी अपने सोशल नेटवर्किंग साइट पर वहां की तस्वीरों को साझा कर रहे हैं. शुक्रवार को राहुल गांधी ने अपने ट्विटर पर कैलाश पर्वत का एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो के कैप्शन में राहुल ने लिखा, ‘शिव ब्रह्मांड हैं.

इस वीडियो के साथ ही राहुल गांधी की एक तस्वीर सामने आई है. एक पत्रकार ने राहुल के साथ एक तस्वीर को साझा किया है और दावा किया है कि राहुल मानसरोवर में ही हैं. कैलाश से राहुल की पहली बार खुद की तस्वीर सामने आई है. इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर लेखक साध्वी खोसला ने शेयर किया है

इससे पहले राहुल गांधी ने गुरुवार को कैलाश मानसरोवर यात्रा की कुछ तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा था, ‘इस विशालकाय पर्वत की शरण में आना सौभाग्य की बात है.’

राहुल के तस्वीरों को देखकर बीजेपी से जुड़े कई लोगो ने दावा किया था की राहुल इंटरनेट की तस्वीर डाऊनलोड करके डाल रहे हैं जिसके बाद वायरल खबरों को जांचने वाली कई एजेंसियों ने इसे फर्जी पाया और कहा कि जो तस्वीर राहुल डाल रहे हैं वो राहुल ने खुद कैलाश मानसरोवर में खींचा है जिसके बाद बीजेपी की काफी किडकीड़ी भी हुई।

इससे पहले राहुल ने ट्वीट किया था कि एक इंसान कैलाश की यात्रा तभी कर सकता है जब उसे बुलावा आता है, मैं इस बात से खुश हूं कि मुझे ये मौका मिला. आगे उन्होंने लिखा, ‘मुझे जो कुछ भी यहां पर देखने का मौका मिलेगा मैं देखूंगा और आपके साथ शेयर भी करूंगा.

गौरतलब है कि 26 अप्रैल को कर्नाटक की यात्रा के दौरान कांग्रेस अध्यक्ष के विमान में तकनीकी खराबी आने के कारण विमान बाईं ओर तेजी से झुक गया और तेजी से नीचे आने लगा था इसके बाद हालांकि विमान संभल गया और सुरक्षित नीचे उतरा. इसके तीन दिन बाद 29 अप्रैल को गांधी ने एक रैली के दौरान कैलाश मानसरोवर की यात्रा पर जाने की घोषणा की थी.

राहुल का कैलाश यात्रा इनदिनों काफी चर्चा का केंद्र बना हुआ है और राहुल भी ट्वीट कर हर दिन लोगो को यात्रा पर चर्चा करने का मौका दे रहे हैं। राहुल के समर्थक भी काफी मात्रा में राहुल के तस्वीरों को शेयर कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here