loading...

साल के अंत में मध्यप्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव को देखते हुए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी आज से दो दिवसीय दौरे पर 27 व 28 सितम्बर को मध्यप्रदेश में रहेंगे। इस दौरान वह चित्रकूट के पवित्र कामदगिरि पर्वत स्थित कामतानाथ मंदिर के दर्शन करने के बाद सतना और रीवा जिलों में जनसभाएं और रोड-शो करेंगे।


पिछले 15 दिन में यह राहुल का मध्यप्रदेश में दूसरा चुनावी दौरा है। कांग्रेस मीडिया प्रकोष्ठ के अनुसार अध्यक्ष राहुल गांधी 27 व 28 सितम्बर को मध्यप्रदेश के सतना और रीवा जिलों में आएंगे। वह सबसे पहले चित्रकूट के कामदगिरि पर्वत स्थित कामतानाथ मंदिर के दर्शन करेंगे और इसके बाद जनसभाएं और रोड-शो करेंगे।

कांग्रेस मीडीया विभाग के अनुसार राहुल 27 सितंबर को हेलीकॉप्टर से इलाहाबाद से चित्रकूट के लिए रवाना होंगे और उसी दिन सुबह 11.10 बजे चित्रकूट पहुंचेंगे और सीधे कामतानाथ मंदिर के दर्शन करने जाएंगे। मंदिर दर्शन के बाद वह पास में ही दोपहर 12 बजे चित्रकूट में एक छोटी सभा करेंगे। इसके बाद वह सतना जायेंगे।

राहुल सतना में दोपहर 2 बजकर 10 मिनट पर आम सभा को संबोधित करेंगे। वह तीन बजकर 15 मिनट पर बस से रीवा के लिए रवाना होंगे एवं पांच बजे रीवा शहर में रोड शो करेंगे। इसके बाद वह शाम 6.30 बजे सिरमोर सर्किल रीवा में आम सभा को संबोधित करेंगे।

28 सितम्बर को राहुल गांधी 11 बजे बस से रवाना होकर 11.20 बजे सैपुर मोड़, प्रातः 11.50 बजे ग्राम बरोन, दोपहर एक बजे बैकुंठपुर में बैठक, दोपहर 3.25 बजे लालगांव में नुक्कड़ सभा, शाम 4.45 बजे नुक्कड़ सभा चुमारी (विधानसभा त्योंथर जिला रीवा) को संबोधित करेंगे ।

राहुल के इस दो दिवसीय दौरे के दौरान मध्यप्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ एवं मध्यप्रदेश कांग्रेस चुनाव अभियान समिति के अध्यक्ष ज्योतिरादित्य सिंधिया भी मौजूद रहेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here