loading...

 

भोपाल। मध्यप्रदेश के सीएम शिवराज सिंह के विधानसभा क्षेत्र में उनकी पत्नी को बड़ी अजोबोगरीब परिस्थितियों का सामना करना पड रहा है. अभी रेहटी में पानी की समस्या को लेकर महिलाओं की नाराजगी का मामला शांत नहीं हुआ था, कि मंगलवार को साधना सिंह को नसरूल्लागंज में आवास को लेकर एक महिला और उसके परिवार की नाराजगी का सामना करना पड़ा.
दरअसल, मंगलवार को नसरुल्लाहगंज के वार्ड क्रमांक – 6 में भी साधना सिंह को जनआक्रोश का सामना करना पड़ा. आक्रोशित नागरिक को समझाकर जहां बीजेपी के जिला महामंत्री व नगर पंचायत अध्यक्ष अनिता लखेरा के पति राजेश लखेरा व मंडल महामंत्री लखन यादव गले मे हाथ डालकर समझाकर ले जा रहे हैं, वहीं एक गरीब महिला भी अपना गुस्सा सार्वजनिक करने ने नहीं रोक सकी. हालांकि सोमवार की घटना से सबक लेकर मामला बिगड़ता देखकर सीएम शिवराजसिंह की पत्नी उलटे पांव लौट गयी और हालात बिगड़ न पाए, इसके लिए स्थानीय बीजेपी नेता नाराज लोगों को मनाते नजर आए.

कांग्रेस नेता के के मिश्रा ने कहा है कि लगता है कथित विकास पुत्र शिवराजसिंह की धर्मपत्नी साधनासिंह द्वारा शिवराजसिंह चौहान के लिए जारी जन सम्पर्क और विवादों का रिश्ता साथ-साथ चल रहा है।
जिस हिसाब से जनता का क्रोध दिखाई दे रहा है उस से लगता है कि मामा का सिहांसन डोल गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here