शिमला पहुंचे राहुल, कार्यकर्ताओं को लोकसभा चुनाव में जीत का दिया मंत्र

0
748

पांच राज्यों के चुनाव के बाद कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी अपनी बहन प्रियंका वाड्रा और उनके बच्चे के साथ छुट्टियां मनाने शिमला पहुंचे है । दरअसल, शिमला के छराबरा इलाके में प्रियंका वाड्रा घर बनवा रही हैं।

राहुल गांधी का यह दौरा पूरी तरह से गैर राजनीतिक है। शिमला पहुंचने से पहले राहुल, प्रियंका और उनके बच्चों के साथ मंगलवार देर रात तरनतारन ढाबे पर रुके। आधे घंटे रुके राहुल ने यहां कॉफी और मैगी खाई। ढाबे में रुके राहुल गांधी के साथ फोटो खिंचवाने के लिए लोगों की भीड़ लग गई। लोगों ने राहुल के साथ जमकर सेल्फियां लीं। सड़क मार्ग से शिमला आते वक्त राहुल गांधी सोलन में करीब 30 मिनट तक रुके।

आपको बता दें कि ब्रुरी में उन्होंने कांग्रेस कार्यकर्ताओं से बातचीत की। राहुल ने कार्यकर्ताओं को लोकसभा चुनाव में जीत के मंत्र भी दिए। उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा कि लोकसभा चुनाव करीब हैं। सभी कार्यकर्ताओं को एकजुट होकर तैयारी में लगना होगा।

आपको बता दें कि राहुल ने कार्यकर्ताओं से दिल्ली में उनके निवास पर आकर मिलने की बात भी कही। उन्होंने कहा, तीन राज्यों में कांग्रेस की बेहतरीन वापसी हुई है, जो केंद्र में सरकार बनाने के लिए शुभ संकेत हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here