loading...

लोकसभा चुनाव के अंतिम दौर में कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी ने इंदौर में रोड शो किया. जिसके बाद राजवाड़ा पर सभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना साध. प्रियंका गांधी ने पीएम मोदी के फरार बताते हुए कहा कि मतदाताओं को ऐसे घमंडी प्रधानमंत्री को इस चुनाव में सबक सिखाना चाहिए. साथ ही उन्होंने पीएम मोदी पर देशवासियों से झूठ वादे करने का भी आरोप लगाया।

प्रियंका गांधी का कहना ने पीएम मोदी को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि मोदी जी को लगता है कि उनके कारनामे खराब मौसम में रडार पर नहीं आएंगे. लेकिन वह जनता के रडार पर आ गए. उन्होंने कहां प्रधानमंत्री मोदी जिस राष्ट्रवाद की बात करते हैं वह देश की लोकतांत्रिक व्यवस्था का परिणाम है. प्रियंका का कहा है कि वे और उनकी पार्टी राहुल गांधी का चाहे जितना अपमान कर लें. लेकिन राहुल गांधी में वह आत्म शक्ति है कि वह इतने अपमान के बावजूद संसद में मोदी से जाकर गले मिल लेते हैं.

साथ ही पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि वे अमेरिका घूम आए, जापान में ढोल बजाए, चीन चले गए, लेकिन कभी भारत के लोगों से गले नहीं मिले. इस दौरान उन्होंने जनता का आह्वान किया कि ऐसे झूठ और फरेब के साथ घमंड से भरे प्रधानमंत्री को आम जनता ही चुनाव में सबक सिखा सकती है. इसलिए देश के लोकतंत्र और संवैधानिक संस्थाओं को बचाने के लिए कांग्रेस को वोट देने की अपील की.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here