थानागाजी गैंगरेप पीडित परिवार से मिले राहुल, 7 दिनो के भीतर न्याय दिलाने का दिया आश्वासन

0
136
loading...

थानागाजी गैंगरेप मामले में कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी आज पीड़िता और उसके परिवार से मिलने उनके घर पहुंचे. राहुल गांधी ने पीड़ित परिवार से करीब 20 से 25 मिनट की मुलाकात की. इसके बाद राहुल गांधी ने गैंगरेप मुद्दें पर प्रेसवार्ता की. प्रेस वार्ता में राहुल गांधी ने कहा कि जैसे ही मुझे इस मुद्दें के बारे में पता पड़ा मैं यहां आना चाहता था. उन्होंने कहा कि मेरे लिए यह राजनीतिक मुद्दा नहीं, भावनात्मक मुद्दा है. 

राहुल ने इस दौरान पीड़िता को न्याय दिलाने के साथ जिम्मेदारों पर जबरदस्त कार्रवाई करने की बात कही. वहीं इस प्रकरण पर बोलते हुए मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने भी कहा कि हमारी इस मुद्दें पर राजनीति करने की कोई मंशा नहीं थी. इस मुद्दें पर सात दिन में चालान पेश किया जाएगा, पीड़ित के लिए नौकरी की व्यवस्था भी करेंगे. इस प्रकरण को लेकर हमने कई आदेश भी जारी किए हैं. राहुल गांधी मीडिया से मुलाकात के बाद वापस दिल्ली के लिए रवाना हो गए.

राहुल गांधी ने पीड़ित परिवार से करीब 20 से 25 मिनट की मुलाकात 
वहीं इससे पहले राहुल गांधी की पीड़िता से मुलाकात के दौरान मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और सचिन पायलट भी उनके साथ रहे. राहुल गांधी ने पीड़ित परिवार से करीब 20 से 25 मिनट की मुलाकात की. अन्य लोगों को पीड़ित के घर से 100 मीटर दूरी पर रखा गया. राहुल गांधी का बुधवार को भी थानागाजी गैंगरेप पीड़िता से मिलने कार्यक्रम था लेकिन मौसम खराब होने के कारण वे नहीं आ पाए. 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here