मैं मर जाऊंगा लेकिन मोदीजी के मां-बाप का अपमान नहीं करूंगाः राहुल गांधी

0
246
loading...

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि वह मर जाएंगे, लेकिन पीएम मोदी के मां-पिता का अपमान नहीं करेंगे।वो जितना चाहे, मुझसे नफरत कर लें, लेकिन मैं उनसे प्यार से गले लगाऊंगा और चुनाव बाद उन्हें प्यार से विदा करुंगा

राहुल गांधी ने कहा कि ‘पीएम मोदी मेरे पिता और दादा-दादी का अपमान करते हैं. वह जितनी नरफत मुझसे करेंगे, मैं उतना ही प्यार पीएम मोदी से करूंगा, उन्हें गले लगाऊंगा, झप्पी लूंगा और प्यार से विदा करुंगा. सिर्फ 15 मिनट प्रधानमंत्री से सामना हो जाये, इसके बाद पीएम मोदी देशवासियों को अपना चेहरा नहीं दिखा पाएंगे.

उन्होंने कहा कि चुनाव बाद कांग्रेस की सरकार बनने पर न्याय योजना के जरिए युवाओं को रोजगार दिया जाएगा. ऐसी और भी योजनाएं बनायी जाएंगी, जिससे लोग खुद का व्यापार शुरू कर सकेंगे. उन्होंने आरोप लगाया कि पिछले 5 सालों में देश में बेरोजगारी बढ़ी है. नोटबंदी का सारा पैसा बीजेपी नेताओं और उनके करीबियों की जेब में गया. कांग्रेस उद्योगपितयों का पैसा गरीबों तक पहुंचाएगी.

आलोट संसदीय क्षेत्र के तराना में कांग्रेस प्रत्याशी बाबूलाल मालवीय के पक्ष में आमसभा को संबोधित करते हुए राहुल ने कहा कि कांग्रेस ने मध्यप्रदेश में 10 दिन में किसानों का कर्जमाफी का वादा किया था, जो पूरा किया है. बीजेपी झूठ बोल रही है कि कांग्रेस की सरकार ने कर्जमाफ नहीं किया. इस सभा में मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ और छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल भी मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here