भाजपा सरकार के मंत्री ने पहले सरकारी कर्मचारी से पहने जूते, फिर अपनी तुलना भगवान राम से की

0
648

योगी सरकार के कोई ना कोई मंत्री हमेशा अपने विवादित बोली और कार्यो के लिए सुर्खियों में बने रहते हैं फिर एक बार योगी सरकार के मंत्री सुर्खियों में हैं दरसल मामला यह है कि अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस पर उत्तर प्रदेश के मंत्री लक्ष्मी नारायण का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

वीडियो में लक्ष्मी नारायण एक सरकारी कर्मचारी से जूते पहनते हुए नजर आ रहे हैं। जो कर्मचारी मंत्री को जूते पहना रहा है, वह शख्स भी स्पॉर्ट्स ड्रेस पहने हुए है। वहीं मंत्री ने पास में खड़े दो लोगों के हाथ पकड़ रखे हैं और सरकारी कर्मचारी उन्हें जूते पहना रहा है।

वीडियो सामने आने के बाद लोगो नेन्त्रः तरह की बाते करना शुरु कर दिया जिसके बाद योगी सरकार के मंत्री लक्ष्मी नारायण ने कहा,अगर कोई भैया,भतीजा या परिवार का सदस्य हमें जूते पहना दे तो ये तो हमारा वो देश है, जहां भगवान राम के खड़ाऊ रख कर भरतजी ने 14 साल राज किया था। खुद की तुलना प्रभु राम से करने के बाद फिर एक बार विवाद शुरू हो गया और लोग इसे प्रभु राम का अपमान बताने लगे।

इस घटना को देखकर यही लगा कि मंत्री जी एक विवाद से खुद को बचाने के चक्कर मे दूसरा विवाद अपने खिलाफ कर बैठे। वैसे बीजेपी नेताओं द्वारा खुद का अन्य किसी नेता का भगवान से तुलना कर भगवान का अपमान करने का ये पहला घटना नही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here