कांग्रेस ने बढ़ती महंगाई को लेकर केंद्र की भाजपा सरकार पर किया हमला

0
294
loading...

बढ़ती बेरोजगारी और आसमान छूती महंगाई को लेकर कांग्रेस ने सरकार पर तीखा हमला किया और कहा कि केंद्र की नयी सरकार महंगाई को लेकर आई है और उसने लोगों का बजट बिगाड़ दिया है।

कांग्रेस के रणदीपसिंह सुरजेवाला ने ट्वीट करते हुए लिखा “नयी सरकार लाई , बढ़ती महँगाई। खाद्य उत्पादों के कीमतों में उछाल, घरेलू बजट बिगड़ा इस साल। ख़र्चा बढ़ा, बचत कम, भाजपा ने निकाला जनता का दम। जन-जन है त्रस्त, हमारे हुक्मरान मस्त।”

एक अन्य ट्वीट में उन्होंने वाहन कंपनियों की बिक्री घटने को लेकर सरकार पर हमला करते हुए कहा कि देश की आर्थिक स्थिति बहुत खराब है इसीलिए वाहन निर्माता कंपनियों ने वाहन निर्माण धीमा कर दिया है।
इस निर्णय से साबित होता है कि देश में आर्थिक मंदी है।

उन्होंने ट्वीट किया “वाहन निर्माता कंपनियों ने वाहनों की बिकी घटने के कारण नये वाहनों के निर्माण में कटौती कर दी है। डीलरों के पास 35 हजार करोड रुपए के पांच लाख वाहन और 17 हजार करोड रुपए के 30 लाख दोपहिया वाहन बिकने का इंतजार कर रहे हैं।”
घरेलू वाहनों की बिक्री में मई में लगातार छठे महीने गिरावट के बाद वाहन उद्योग ने कहा है कि यह स्वीकार करने का समय आ गया है कि वास्तव में आर्थिक मंदी की स्थिति है और सरकार को वाहनों की बिक्री बढ़ाने के लिए नीतिगत हस्तक्षेप करना चाहिये।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here