अलीगढ़ कांड : मासूम बच्चे के परिवार से मिला कांग्रेस का प्रतिनिधि मंडल , जल्द ही राहुल जा सकते हैं अलीगढ़

0
282
loading...

उत्तरप्रदेश के अलीगढ़ स्थित टप्पल में मासूम बच्ची की हत्या के बाद पूरे देश मे गुस्से का माहौल है। इस मामले में सोशल मीडिया पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और महासचिव प्रियंका गांधी के संवेदना जताने के बाद राहुल गांधी के निर्देश पर पार्टी का एक उच्च स्तरीय प्रतिनिधि मंडल महिला कांग्रेस अध्यक्ष की अगुवाई में टप्पल बच्ची के घर पहुंचा। उन्होंने शोक ग्रस्त परिवार को सांत्वना दी और भरोसा दिलाया कि कांग्रेस के शीर्ष नेतृत्व से लेकर कार्यकर्ता तक सभी उनके साथ खड़े हैं। साथ ही भरोसा दिलाया कि जल्द ही राहुल गांधी टप्पल भी आ सकते हैं।

अखिल भारतीय महिला कांग्रेस कमेटी की अध्यक्ष सुष्मिता देव ने मृत बालिका के परिवारजनों को ढांढस बंधाते हुए आश्वासन दिया कि इस दु:ख की घड़ी में कांग्रेस पार्टी का उच्च नेतृत्व आपके साथ है। जब भी आपको आवश्यकता पड़ेगी कांग्रेस पार्टी आपके साथ खड़ी होगी। पीड़ित परिवार को न्याय दिलाने के लिए पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी भी आ सकते हैं। इससे पहले भी राहुल किसान आंदोलन के समय भट्ठा पारसौल पहुंचे थे।

प्रतिनिधिमंडल में शामिल अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के राष्ट्रीय सचिव विवेक बंसल ने उच्च प्रशासनिक और पुलिस अधिकारियों से संपर्क कर ताजा स्थिति की जानकारी प्रतिनिधि मंडल को दी। इस दौरान पश्चिमी उत्तर प्रदेश के सह प्रभारी रोहित चौधरी, अखिल भारतीय महिला कांग्रेस कमेटी की राष्ट्रीय महासचिव समीना शफीक, पश्चिमी उत्तर प्रदेश महिला कांग्रेस की अध्यक्ष प्रीती तिवारी आदि मौजूद थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here