पत्रकारों को गिरफ्तार किए जाने को लेकर राहुल गांधी ने योगी आदित्यनाथ पर किया हमला , कहा तुरन्त करें रिहा

0
329
loading...

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से संबंधित कथित आपत्तिजनक वीडियो के मामले में पत्रकार प्रशांत कनौजिया, इशिका सिंह और अनुज शुक्ला की गिरफ्तारी की निंदा करते हुए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने ट्वीट करते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री मूर्खतापूर्ण व्यवहार कर रहे हैं और गिरफ्तार किए गए पत्रकारों को तत्काल रिहा किया जाना चाहिए।

राहुल गांधी ने ट्वीट करते हुए कहा कि अगर हर उस पत्रकार को जेल में डाला जाए जो झूठी रिपोर्ट करते हैं या आरएसएस/भाजपा प्रायोजित अफवाह पर मेरे खिलाफ फर्जी और दुष्प्रचार वाली खबरें चलाते हैं तो अधिकतर अखबारों या समाचार चैनलों में कर्मचारियों की भारी कमी हो जाएगी।

स्वतंत्र पत्रकार कनौजिया को उनके ट्वीट के लिए गिरफ्तार किया गया है, जिसमें उन्होंने आदित्यनाथ की प्रेमिका होने का दावा करने वाली और उनके साथ अपना जीवन बिताने की इच्छा जताने वाली एक महिला का वीडियो साझा किया था.
प्रशांत को बीते शनिवार को उत्तर प्रदेश पुलिस द्वारा मंडावली स्थित उनके घर से हिरासत में लिया गया था.
वहीं, इशिका सिंह और अनुज शुक्ला को उनके चैनल नेशन लाइव पर एक कार्यक्रम के लिए गिरफ्तार किया गया. इस कार्यक्रम में आदित्यनाथ की प्रेमिका होने का दावा करने वाली और उनके साथ अपना जीवन बिताने की इच्छा जताने वाली महिला का वीडियो प्रसारित किया गया था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here