कर्नाटक के विधायक का दावा सरकार से अलग होने के लिए BJP ने 40 करोड़ रुपये का दिया था ऑफर

0
873

बीजेपी पर हमेशा से ये आरोप लगता रहता है कि बीजेपी विपक्षी दलों की सरकार को अस्थिर करने के लिए विपक्षी दल के विधायकों को प्रलोभन देकर उसे अपने दल में मिलाती है।

ऐसे में कर्नाटक की राजनीति में पिछले कुछ समय में उठापटक का दौर जारी है। JDS और कांग्रेस सरकार का कहना है कि उनकी सरकार को अस्थिर करने की कोशिश बीजेपी कर रही है और विधायकों को पैसों का लालच देने की कोशिश की जा रही है। किसी भी दल को बहुमत ना मिलने पर कांग्रेस और JDS ने मिलकर सरकार बनाया था। इसके बाद से बीजेपी लगातार सरकार को गिराने का प्रयास कर रही है।

कर्नाटक के ताजा घटनाक्रम में जेडीएस के एक विधायक का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वे दावा करते नजर आते हैं कि उन्हें 40 करोड़ रु की पेशकश की गयी थी। इस वीडियो में विधायक के. महादेव ने ये नहीं बताया कि उन्हें इस रकम की पेशकश किसने की थी।

सरकार बनने के बाद से ही कर्नाटक में जेडीएस-कांग्रेस की गठबंधन वाली सरकार के नेता लगातार आरोप लगा रहे हैं कि बीजेपी कुमारस्वामी सरकार को अस्थिर करने का प्रयास कर रही है।जबकि बीजेपी इन आरोपों को खारिज करती रही है।

विधायक महादेव ने कहा कि बीजेपी में शामिल होने पर 40 करोड़ रु कैश देने का ऑफर आया था लेकिन उन्होंने भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो को फोन करने की धमकी दी।

दूसरी तरफ, राज्य के पूर्व सीएम सिद्धारमैया ने दावा किया कि बीजेपी कर्नाटक सरकार को गिराना चाहती है। सिद्धारमैया ने जेडीएस नेता जीटी देवगौड़ा के उस दावे को खारिज कर दिया जिसमें उन्होंने कहा था कि सरकार को अस्थिर करने में पीएम मोदी और गृहमंत्री अमित शाह शामिल नहीं हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here