प्रियंका गांधी ने पूछा “भाजपा सरकार आखिर कहाँ सो रही है ?”

0
965
loading...

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी हर दिन किसी न किसी मुद्दे को लेकर अपने ट्वीट से यूपी सरकार और बीजेपी को निशाने पर लिए हुए है।

नया मामला उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में अधिकारियों के कथित उत्पीड़न से परेशान नीरज कुमार नामक व्यक्ति के खुदकुशी करने की खबर को लेकर है इस पर प्रियंका ने सरकार पर आरोप लगाया कि राज्य की जनता प्रशासन से परेशान है, लेकिन योगी आदित्यनाथ नाथ सरकार सो रही है।

प्रियंका ने ट्वीट करते हुए कहा, ”उत्तर प्रदेश में नीरज जैसे तमाम निवासी परेशान हैं। उनसे हर बात पर पैसे वसूले जा रहे हैं और उनकी कोई सुनने वाला नहीं है। इस खबर से दिल परेशान हो उठा।” उन्होंने इसको लेकर सरकार से सवाल पूछा “भाजपा सरकार आखिर कहाँ सो रही है?”

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने उत्तर प्रदेश के कुछ अस्पतालों में बिजली कटौती से जुड़ी खबरों का हवाला देते हुए मंगलवार को योगी आदित्यनाथ सरकार पर निशाना साधा और आरोप लगाया कि एक तरफ राज्य की भाजपा सरकार के झूठे दावों का मीटर चालू है, जबकि दूसरी तरफ अस्पतालों में बत्ती गुल है।

पूर्वी उत्तर प्रदेश की कांग्रेस प्रभारी प्रियंका ने कुछ अस्पतालों में बिजली कटौती के मामलों का हवाला देते हुए ट्वीट किया, ”उत्तर प्रदेश की भाजपा सरकार के झूठे दावों का मीटर चालू है, लेकिन अस्पतालों से बत्ती गुल है।” उन्होंने दावा किया, ”मरीजों का इलाज कहीं मोबाइल जलाकर और कहीं टॉर्च जलाकर हो रहा है।” प्रियंका ने सवाल किया, ”क्या इस लचर व्यवस्था से निजात मिलेगी?”

इससे पहले भी लगातार प्रियंका अलग अलग मुद्दों को लेकर सरकार से सवाल पूछकर सरकार के लिए मुश्किल बन रही हैं। प्रदेश की चौथी नम्बर की पार्टी की नेता पूर्ण बहुमत की सरकार को अपने निशाने पर लेकर प्रदेश में मुख्य विपक्षी दल का काम कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here