जानें क्यों अम्बानी के जरिये कमलनाथ और मोदी की हो रही तुलना

0
1582
loading...

राज्य में निवेश संबंधी मुद्दों पर चर्चा करने के लिए मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ से उद्योगपति एवं रिलायंस समूह के प्रमुख मुकेश अंबानी ने मुलाकात की।

Cm कमलनाथ और अंबानी के बीच मुंबई के एक होटल में देर शाम मुलाकात हुयी। इस दौरान मुख्य रूप से मध्यप्रदेश में रिलायंस समूह द्वारा निवेश के संबंध में चर्चा हुयी। मुलाकात के दौरान राज्य के मुख्य सचिव एस आर मोहंती भी मौजूद थे।

अम्बानी और कमलनाथ के मुलाकात के बाद सामने आई तस्वीरों के बाद सोशल मीडिया पर एक अलग ही ट्रेंड शुरू हो गया है। जिसमे अम्बानी के साथ मुलाकात करते Pm मोदी और अम्बानी से मुलाकात करते Cm कमलनाथ का तस्वीर शेयर किया जा रहा है।

कमलनाथ और अम्बानी के मुलाकात के दौरान ली गई तस्वीरों को जैसे ही मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कार्यालय शेयर किया उसके बाद सोशल मीडिया पर ये वायरल होने लगा मगर इसके साथ अम्बानी और मोदी के मुलाकात की भी तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है।

मुख्यमंत्री कार्यालय ने किसी भी तरह की तुलना नही की बल्कि कार्यालय ने सिर्फ कमलनाथ और अम्बानी के मुलाकात का तस्वीर शेयर करते हुए लिखा मुख्यमंत्री श्री कमल नाथ ने आज मुम्बई में रिलायंस इंडस्ट्री के चेयरमैन श्री मुकेश अंबानी से मुलाक़ात की। मुख्यमंत्री ने श्री अंबानी को मप्र में एग्रो एवं फ़ूड प्रोसेसिंग क्षेत्र के साथ-साथ विभिन्न क्षेत्रों में निवेश की संभावनाओं के बारे में बताया।

इस तस्वीर को देखते ही लोग सीएम कमलनाथ और पीएम नरेंद्र मोदी के बीच तुलना करना शुरू कर दिए वरिष्ठ पत्रकार श्री प्रभु पटेरिया ने लिखा है ‘फर्क है…. कद-कद, पद-पद और सम्बंधों में।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here