BJP विधायक ने की लड़कियों के खिलाफ अभद्र टिप्पणी

0
299
loading...

नेताओं द्वारा महिलाओ पर अभद्र टिप्पणी करने का मामला कई बार देखा गया है पर आज कल सोशल मीडिया पर समर्थको के टिप्पणी से प्रभावित होकर बीजेपी विधायक ने भी अपना कुंठित मानसिकता दिखाया है।

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले के भाजपा विधायक विक्रम सैनी ने एक चौंकाने वाला बयान दिया है। सैनी ने कहा है कि अनुच्छेद 370 को खत्म करने से पार्टी के कार्यकत्ता काफी उत्साहित थे, क्योंकि अब वे ‘गोरी’ कश्मीरी लड़कियों से शादी कर सकेंगे। उन्होंने कहा कि अब भाजपा के अविवाहित कार्यकर्ता कश्मीर में जमीन खरीदने के साथ ही वहां की लड़कियों से शादी कर सकते हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो क्लिप में खतौली के विधायक जम्मू एवं कश्मीर से विशेष राज्य का दर्जा हटाने की खुशी मनाने को लेकर मंगलवार को आयोजित एक कार्यक्रम में ऐसा कहते नजर आ रहे हैं।

सैनी आयोजन में आए लोगों को हिदी में संबोधित करते हुए कह रहे हैं, “कार्यकर्ता काफी उत्साहित हैं और जो अविवाहित हैं, अब वे वहां शादी कर सकते हैं।
इसमें अब कोई समस्या नहीं है। पहले वहां महिलाओं पर बहुत अत्याचार होते थे।”

वह आगे कह रहे हैं, “पहले अगर कश्मीरी लड़की उत्तर प्रदेश के किसी लड़के से शादी करती, तो वहां की उसकी नागरिकता रद्द कर दी जाती। भारत और कश्मीर की नागरिकता में काफी भिन्नता है।”

वीडियो में वह आगे कहते दिख रहे हैं, “मुस्लिम कार्यकर्ताओं को यहां जश्न मनाना चाहिए। वहां की गोरी कश्मीरी लड़की से शादी कर लो। इस मौके पर उत्सव होना चाहिए। सभी को इसका उत्सव मनाना चाहिए, चाहे वह हिंदू हो या मुसलमान हो।”

सिर्फ विधायक ही नही बीजेपी समर्थक भी इसी तरह का टिप्पणी सोशल मीडिया पर कर अपना महिला विरोधी मानसिकता व्यक्त कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here