कश्मीर की लड़कियों पर भद्दी टिप्पणी कर फंसे CM खट्टर , हर तरफ हो रही आलोचना

0
536
loading...

धारा 370 की जानकारी न रखने वाले बीजेपी नेता इस धारा के खत्म होने अनर्गल बयानबाजी कर पार्टी और समाज दोनो को शर्मसार कर रहे हैं।

दरसल हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर एक बार फिर गलत वजह से सुर्खियों में हैं. कश्मीरी लड़कियो से जुड़े उनके एक बयान पर विवाद हो गया है. न्यूज एजेंसी एएनआई ने एक वीडियो ट्वीट किया जिसमें खट्टर कश्मीरी लड़कियों को बहू बनाने से जुड़ी टिप्पणी का जिक्र कर रहे थे.

वीडियो आते ही खट्टर की लोगों ने जमकर खिंचाई शुरू कर दी. कई लोगों ने खट्टर के बयान को स्तरहीन और भद्दा बताया.

बता दें कि मनोहर लाल खट्टर ने शुक्रवार को एक बयान में कहा था कि अनुच्छेद 370 के हटने के बाद अब लड़कियों को शादी के लिए कश्मीर से लाया जा सकता है. खट्टर ने कहा कि हमारे मंत्री ओपी धनखड़ कहते थे कि बिहार से बहू लाएंगे, आजकल लोग कहने लगे हैं कश्मीर का रास्ता साफ हो गया है अब कश्मीर से लड़की लाएंगे.

यह पहली बार नहीं है जब खट्टर ने महिलाओं को लेकर विवादित बयान दिया है. इससे पहले उन्होंने कहा था कि 80 फीसदी छेड़खानी और रेप की घटनाएं एक-दूसरे को जानने वाले लोगों की बीच होती हैं.

इससे पहले उत्तरप्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले से आने वाले बीजेपी विधायक विक्रम सैनी ने कश्मीरियों पर विवादित बयान दिया था. उन्होंने कहा था कि कश्मीरी लड़कियों से शादी करने के लिए खतौली विधानसभा के लड़के उतावले हैं. कुंवारों की वहां शादी करवाने में अब कोई दिक्कत नहीं है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here