प्रदेश सरकार के मंत्री ने किया बड़ा दावा , कहा अगले सत्र तक बीजेपी के 7-8 विधायक होंगे कांग्रेस में शामिल

0
166
loading...

मध्यप्रदेश में राज्य की दोनो मुख्य राजनीतिक दलों के बीच बयानबाजी और नेताओं को एक दूसरे के पाले में लाने का दावा लगातार जारी हैं। कर्नाटक में तख्तापलट करने के बाद बीजेपी ने दावा किया था कि मध्यप्रदेश में भी कांग्रेस सरकार गिरेगी पर बीजेपी के ही दो विधायको ने कांग्रेस का समर्थन कर दिया था और उसके बाद बीजेपी विधायको के बैठक में भी कई विधायक गैरहाजिर रहे थे। अब कांग्रेस की कमलनाथ सरकार में मंत्री इमरती देवी ने दावा किया है कि जल्द ही बीजेपी को 7-8 विधायक कांग्रेस में शामिल होंगे।

बीते दिनों विधानसभा सत्रके दौरान बीजेपी के दो विधायकों का कांग्रेस सरकार के समर्थन में आने के बाद से ही लगातार बयानबाजी का दौर जारी है। जहां कांग्रेस नेता लगातार विधायकों के संपर्क में होने की बात कर रहे हैं तो बीजेपी नेता सरकार गिराने का दावा कर रहे हैं।

इसी को लेकर कैबिनेट मंत्री इमरती देवी ने बड़ा बयान दिया है, उन्होंने कहा है कि स्वेच्छा से बीजेपी के दो विधायक कांग्रेस के पास आए थे। वहीं विधानसभा के अगले सत्र में बीजेपी के 7-8 विधायक हमारे पास होंगे।

दरअसल, कैबिनेट मंत्री इमरती देवी ने पूर्व सीएम उमा भारतीके बयान पर पलटवार करते हुए कहा,उमा भारती के कहने से कांग्रेस की सरकार में कोई फर्क नहीं पड़ता है।

उन्होंने ने कहा स्वेच्छा से बीजेपी के दो विधायक कांग्रेस में आए थे।अगले विधानसभा सत्र में बीजेपी के 7 से 8 विधायक हमारे पास होंगे। इमारती के अनुसार बीजेपी के नेताओं को सिर्फ मुंह चलाना आता है। हमारे सीएम चतुर हैं, वो अपने विधायकों को कहीं जाने नहीं देंगे। इमरती देवी ने उमा भारती पर तंज मारते हुए कहा उमा चारों तरफ भागती है, लेकिन बीजेपी के नेता ही उन्हें मप्र में कोई जगह नहीं देने वाले हैं।

आपको बता दें कि मध्यप्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती ने ग्वालियर में कांग्रेस सरकार पर निशाना साधते हुए कहा था कि प्रदेश में कांग्रेस की सरकार धोखे से बन गई है, और अब प्रदेश की जनता खुद को ठगा हुआ महसूस कर रही है। उमा भारती ने कहा कि प्रदेश सरकार अपने आप गिरेगी। इस सरकार के गिरने का पाप नहीं लेंगे। उन्होंने हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस की सरकार को कांग्रेस के लोग ही मारने में लगे हुए हैं। उमा भारती ने कहा कि वे अटल जी से सीखी हैं हम सत्ता के लालची नहीं हैं।

अब देखना होगा मध्यप्रदेश विधानसभा के अगले सत्र तक किसकी बात सच होती है क्या इमरती देवी के कहे अनुसार 7-8 विधायक कांग्रेस में शामिल होते हैं

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here