प्रियंका ने किया पी चिदंबरम का समर्थन , कहा हम उनके साथ खड़े हैं

0
144
loading...

पूर्व वित्त मंत्री और कांग्रेस के दिग्गज नेता पी चिदंबरम के खिलाफ ED और IT डिपार्टमेंट के कारवाई के खिलाफ विपक्षी नेता इसे सरकार की बदले की राजनीति कह रहे हैं। जबकि बीजेपी इसे भ्रष्टाचार के खिलाफ कारवाई बता रही है।

इस मुद्दे पर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने पी चिदंबरम का समर्थन करते हुए ट्वीट किया है और लिखा ”राज्यसभा के काफी योग्य और सम्मानित सदस्य पी चिदंबरम ने दशकों हमारे देश की सेवा की है, जिसमें उनका वित्त मंत्री और गृह मंत्री के तौर पर भी कार्यकाल शामिल था. वह बिना हिचके सत्ता से सच बोलते हैं और इस सरकार की नाकामियों को उजागर करते हैं, लेकिन कायरों के लिए सच असहज होता है. इसलिए उनको शर्मनाक तरीके से निशाना बनाया जा रहा है. हम उनके साथ खड़े हैं, हम सच के लिए लड़ना जारी रखेंगे, भले ही नतीजे कुछ भी हों.”’

पी चिदंबरम के वकील अर्शदीप सिंह खुराना ने CBI के नोटिस के जवाब दिया. इस जवाब में कहा गया कि जांच एजेंसी के नोटिस में उस कानूनी प्रावधान का जिक्र नहीं किया गया, जिसके तहत चिदंबरम को ‘2 घंटे के कम समय’ के अंदर पेश होने को कहा गया था. अर्शदीप ने CBI से अनुरोध किया है कि वो चिदंबरम की याचिका पर 21 अगस्त को सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई से पहले चिदंबरम के खिलाफ कोई कठोर कार्रवाई ना करे.

इससे पहले CBI और ED लगातार पी चिदंबरम के पुत्र कार्तिक चिदम्बरम के खिलाफ भी कारवाई और पूछताछ कर चुकी है अब देखना है कि सुप्रीम कोर्ट इस मामले में क्या कहता है मगर अभी पी चिदंबरम के लिए मुश्किल की घड़ी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here