‘भयंकर मंदी’ लेकिन मोदी सरकार खामोश हैं : प्रियंका

0
423

भारतीय अर्थव्यवस्था में लगातार सुस्ती के मद्देनजर भारत मे मंदी का असर दिखने लगा है जिस कारण सरकार अब विपक्षी दलों और मंदी कि कारण परेशानी झेल रहे लोगो के निशानों पर आने लगी है।

इन दिनों हर मामले पर ट्विटर के जरिये उत्तर प्रदेश सरकार और केंद्र सरकार को निशाने पर रखने वाली कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने भी अर्थव्यवस्था में सुस्ती को लेकर सरकार पर निशाना साधा और आरोप लगाया कि इस ”भयंकर मंदी” पर वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण और सरकार में बैठे लोगों का मुंह नहीं खुल रहा है।

प्रियंका ने ट्वीट करते हुए लिखा ”देश का आम नागरिक भाजपा सरकार के शीर्ष नेताओं से, वित्त मंत्री से इस भयंकर मंदी पर भी कुछ सुनना चाहता है। ” उन्होंने सवाल किया, ”फैक्ट्रियाँ बंद हो रही हैं, नौकरियाँ खत्म हो रही हैं, लेकिन सरकार के लोगों का मुँह नहीं खुल रहा। क्यों?”

प्रियंका ने एक खबर भी शेयर की जिसके मुताबिक वाहनों की बिक्री में पिछले 19 वर्षों की सबसे बड़ी गिरावट दर्ज की गई है और ऑटो क्षेत्र में 10 लाख से अधिक लोगों की नौकरी जाने का खतरा है।

अर्थव्यवस्था में लगातार मंदी कि बाबजूद सरकार भले इससे मुँह फेरे मगर इस पर अगर ध्यान नही दिया गया तो निश्चित ही इसको लेकर देश मे आर्थिक संकट आ सकता है।

प्रियंका गांधी ने अपने दूसरे ट्वीट में उन्नाव बलात्कार मामले के आरोपी विधायक की तस्वीर वाला एक विज्ञापन अखबार में छपने को लेकर भी भाजपा पर निशाना साधा। इस विज्ञापन में स्वतंत्रता दिवस की बधाई दी गई है।

ट्वीट में उन्होंने दावा किया, “सीबीआई ने रिपोर्ट दे दी। उच्चतम न्यायालय ने फटकार लगा दी, लेकिन भाजपा वालों के दिल में अब भी बलात्कार के आरोपी कुलदीप सिंह सेंगर का वास है। भाजपा के बड़े नेताओं का फोटो भी उनके साथ है, क्या उनसे कोई टिप्पणी आएगी?”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here