प्रियंका गांधी ने रायबरेली विधायक अदिति सिंह से मिल बांटा दुःख , अदित के पिता का हुआ था निधन

0
128
loading...

रायबरेली के पूर्व विधायक और कद्दावर नेता अखिलेश सिंह का निधन हाल ही में हुआ है। अखिलेश सिंह कांग्रेस की युवा नेत्री और रायबरेली की विधायक अदिति सिंह के पिता थे। अखिलेश सिंह के निधन से कांग्रेस को काफी नुकसान हुआ है मगर मौत पर किसी का काबू नही होता है।

पूर्व विधायक के निधन पर शौक व्यक्त करने कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा भी पहुंची और उनके पुत्री से मिलकर उनका ढांढस बंधाया।

मंगलवार को को एक दिवसीय दौरे पर रायबरेली पहुंची प्रियंका गांधी ने रायबरेली आते ही सदर विधायक अदिति सिंह के आवास लालूपुर चौहान पहुंची। वहां प्रियंका ने पूर्व विधायक अखिलेश सिंह के निधन पर शोक संवेदना व्यक्त की। प्रियंका वाड्रा ने पूर्व विधायक अखिलेश सिंह की पत्नी वैशाली सिंह, उनकी बेटी सदर विधायक अदिति सिंह और दिव्यांशी सिंह से मिलकर दुख बांटा और कहा कि हम सब आपके साथ हैं।

इसके बाद दोपहर एक बजे प्रियंका रेल कोच फैक्टरी लालगंज पहुंचेंगी और वहां पर निजीकरण के खिलाफ आंदोलित कर्मचारियों से मुलाकात कर उनकी बात को सुनेंगी।

कांग्रेस जिलाध्यक्ष वीके शुक्ला का कहना है कि प्रियंका के कार्यक्रम की तैयारी पूरी कर ली गई है। एएसपी शशिशेखर सिंह का कहना है कि प्रियंका वाड्रा के दौरे पर सुरक्षा के कड़े बंदोबस्त किए गए हैं।

अखिलेश सिंह क्षेत्र के कद्दावर नेता थे और उनका छवि रॉबिनहुड वाला था वो गरीब और जरूरतमंद के खिलाफ अन्याय नही होने देते थे।

रायबरेली में निजीकरण के विरोध में आंदोलित कर्मचारियों से मिलकर प्रियंका ना सिर्फ कर्मचारियों का समर्थन करेंगी बल्कि सरकार के खिलाफ मोर्चा भी खोलेंगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here