संसदीय क्षेत्र वायनाड के बाढ़ग्रस्त इलाको का दौरा करने पहुंचे राहुल गांधी

0
352
loading...

केरल में बाढ़ से अब तक 60 से अधिक लोगो की मौत हो चुकी है। ऐसे में कांग्रेस नेता राहुल गांधी अपने संसदीय क्षेत्र वायनाड में बाढ़ एवं भूस्खलन से हुई तबाही का जायजा लेने रविवार को केरल पहुंचे।

वायनाड लोकसभा क्षेत्र का कई हिस्सा बाढ़ की चपेट में है इसलिए राहुल गांधी खुद इसकी जायजा लेने संसदीय क्षेत्र का दौरा कर रहे हैं।

राहुल गांधी कांग्रेस महासचिव के. सी. वेणुगोपाल के साथ गांधी रविवार दोपहर करीपुर हवाई अड्डे पहुंचे। इसके बाद राहुल गांधी मलप्पुरम के नीलांबूर के बुदानम चर्च में एक राहत शिविर में पहुंचे। जहां राहुल गांधी बाढ़ प्रभावित लोगों से मिले हैं।

बताया गया है कि राहुल गांधी तीन विधानसभा क्षेत्रों का भी दौरा करेंगे जो वायनाड लोकसभा क्षेत्र के अंतर्गत आती हैं।

इस अवसर पर गांधी ने कहा कि इस यात्रा के दौरान वह वायनाड में राहत शिविरों का दौरा करेंगे और सरकारी अधिकारियों के साथ राहत कार्यों का निरीक्षण करेंगे

उन्होंने ट्वीट किया, ”अगले कुछ दिनों तक मैं अपने संसदीय क्षेत्र वायनाड में रहूंगा, जहां बाढ़ से तबाही मची है। मैं वायनाड में राहत शिविरों का दौरा करूंगा और जिला एवं राज्य अधिकारियों के साथ राहत कार्यों का निरीक्षण करूंगा।”

वायनाड और मलप्पुरम जिले में बाढ़ तथा भूस्खलन से कई लोगों की मौत हुई है और अनेक लापता हैं। राहुल गांधी अपने संसदीय क्षेत्र में बाढ़ की स्थिति पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, केरल के मुख्यमंत्री पिनराई विजयन, वायनाड के जिला कलेक्टर और कांग्रेस कार्यकर्ताओं से बात कर चुके हैं। अप्रैल में यहां से लोकसभा चुनाव जीतने के बाद राहुल का यह दूसरा वायनाड दौरा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here