दो दलित बच्चों की हत्या पर दुःख व्यक्त करते हुए प्रियंका ने कहा अपराधियों को कठोर सजा दिलवाएं कमलनाथ

0
163

महासिचव प्रियंका गांधी ने मप्र के शिवपुरी में हुई दो दलित बच्चों की हत्या पर दुख जताया है।उन्होंने इस मामले में मप्र के मुख्यमंत्री कमलनाथ से अनुरोध किया है कि वह दोषियों के खिलाफ कठोर कार्रवाई करें ताकि भविष्य में दोबारा ऐसी हिंसक और निंदनीय घटनाएं न हों।

कांग्रेस पार्टी के महासचिव प्रियंका गांधी ने मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले में 2 अनुसूचित जाति के बच्चों को कथित तौर पर पीट-पीटकर मार डालने की घटना की निंदा करते हुए कहा है कि अब प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ हत्या के आरोपियों को कड़ी से कड़ी सजा दिलाएंगे और इस पर कार्यवाही को सुनिश्चित करेंगे।
प्रियंका गांधी ने इस घटना पर ट्वीट करते हुए लिखा एक मां होने के नाते इस घटना की क्रूरता और अमानवीयता से मुझे गहरा दुःख हुआ।

इस वक्त मध्यप्रदेश में कांग्रेस पार्टी की सरकार है और कांग्रेस पार्टी के महासचिव प्रियंका गांधी ने अब कहा है और आश्वस्त किया है कि प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ आरोपियों को कठोर से कठोर सजा दिलाएंगे और कार्यवाही सुनिश्चित करेंगे।

वहीं इसके अलावा उन्होंने कहा कि इन बच्चों का क्या दोष था और इनकी मां पर क्या बीत रही होगी यह एक सोचने वाला विषय है उन्होंने कहा कि कमलनाथ जी से अनुरोध है कि अपराधियों को कठोर सजा दिलवाई जाए और यह सुनिश्चित किया जाए कि भविष्य में भी ऐसी हिंसक और निंदनीय घटनाएं ना हो.

वही आपको बता दें कि मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले के भाव खेड़ी गांव में बुधवार की सुबह पंचायत भवन के सामने शौच करने पर दो व्यक्तियों ने अनुसूचित जाति के बच्चों को कथित तौर पर पीट-पीटकर उनकी हत्या कर दी थी।
वहीं इसके अलावा बताया जा रहा है कि सिरसौद पुलिस थाने के प्रभारी निरीक्षक आर.एस धाकड़ ने बताया है कि पुलिस ने इस मामले को लेकर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है और प्रारंभिक जांच में पता चला है कि घटना में दो ही व्यक्ति कथित तौर पर शामिल थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here