योगी सरकार पर हमलावर हुई प्रियंका , कहा उन्नाव की तरह चिन्मयानंद को संरक्षण दे रही है योगी सरकार

0
74
loading...

भारतीय राजनीति में राजनेताओं का गिरता चरित्र काफी चिंताजनक है। खासतौर पर चरित्रहीन नेताओं का बचाव और महिमामंडन किया जाना इस से भी खतरनाक है। जिस तरह से उत्तर प्रदेश में पहले कुलदीप सेंगर को और अब चिन्मयानंद को बचाया जा रहा है यह शर्मनाक है। जिस तरह से बीजेपी सरकार पहले कुलदीप सेंगर का बचाव की और अब चिन्मयानंद का बचाव कर रही है इसको लेकर वह विपक्ष के निशाने पर है।

इसको लेकर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी केंद्र की भाजपा सरकार पर हमलावर है. आए दिन प्रियंका गांधी ट्विटर के जरिए भाजपा सरकार पर निशाना साधती है. अब एक बार फिर उन्होंने योगी सरकार को निशाने पर लिया है.

प्रियंका गांधी वाड्रा ने गुरुवार को आरोप लगाया कि उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार बलात्कार के आरोपी पूर्व केंद्रीय मंत्री स्वामी चिन्मयानंद को उसी तरह से संरक्षण दे रही है जैसे उसने उन्नाव मामले के आरोपी कुलदीप सिंह सेंगर को दिया था.

उन्नाव बलात्कार मामले में भाजपा सरकार और पुलिस की लापरवाही व आरोपी को सरंक्षण दिए जाने का हश्र सबके सामने है।

अब भाजपा सरकार और उप्र
पुलिस शाहजहाँपुर मामले में वही दुहरा रही है। पीड़िता भय में है।लेकिन भाजपा सरकार पता नहीं किस चीज का इंतजार कर रही है।

गौरतलब है कि चिन्मयानंद के खिलाफ दुष्कर्म की रपट दर्ज न होने से नाराज छात्रा ने बुधवार को सुबह इलाहाबाद उच्च न्यायालय का रुख किया. पीड़ित छात्रा का कहना है कि स्वामी की गिरफ्तारी नहीं हुई तो वह आत्महत्या कर लेगी।

चिन्मयानंद जैसा बलात्कारी किसी अन्य दल का होता तो अभी तक बीजेपी समर्थक छातियाँ पीट रहे होते मगर इनकी पार्टी के अपराधियों के प्रति इनकी गजब की एकजुटता रहती है, लेकिन याद रहे कोई भी सत्ता और विचारधारा चिरकाल तक स्थायी नहीं रह सकती है इनका भी पतन होगा मगर उससे पहले देश की कितनी बर्बादी होगी यह कहा नहीं जा सकता…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here