प्रियंका गांधी के नए घर की पूजा के लिए दक्षिण भारत से आए पुजारी , शिमला में है नया घर

0
138
loading...

एक बेहतरीन घर सब का सपना होता है चाहे वह आम आदमी हो या कोई सेलिब्रिटी ऐसे में यह सपना प्रियंका गांधी का भी निश्चित तौर पर था और उनका शिमला में बन रहा सपनों का घर काफी चर्चाओं में रहा है चाहे वह राहुल गांधी के जाने के कारण रहा हो या कभी सोनिया और प्रियंका के जाने के कारण। शिमला में बन रहे इस घर का नवरात्र में गृह प्रवेश पूजा किया जा रहा है।

अपने नए घर के गृह प्रवेश के लिए कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा रविवार को शिमला पहुंचीं। राजधानी से करीब पंद्रह किलोमीटर दूर छाराबड़ा में प्रियंका ने आलीशान घर बनाया है। नए घर में तीन दिन विशेष पूजा-अर्चना कर हवन किया जाएगा। इसके लिए दक्षिण भारत से पुजारी बुलाए गए हैं। प्रियंका इस मकान में पति के साथ पहले ही रहना शुरू कर चुकी हैं, लेकिन यह शुभ मुहूर्त पर औपचारिक गृह प्रवेश है। रविवार को प्रियंका ने पूजा-अर्चना की और मौसम खराब होने की वजह से दिन भर घर में ही रहीं। इस दौरान उनके साथ स्थानीय युवा नेता और प्रदेश कांग्रेस के एक उपाध्यक्ष भी मौजूद रहे।

मिली जानकारी के अनुसार प्रियंका पिछले दिनों साधुपुल के पास रामलोक मंदिर में पूजा अर्चना करने गई थीं। उस समय नवरात्रों में उन्होंने नए घर में पूजा अर्चना कर हवन कराने का फैसला लिया था। इसके अलावा जिस पुजारी के कहने पर प्रियंका का निर्माणाधीन मकान दो बार तोड़ना पड़ा था, उन्हीं को दक्षिण भारत से बुलाया गया है।

उसी पुजारी के मार्गदर्शन पर प्रियंका के नए आवास का विधिवत ढंग से पूजा अर्चना किया जा रहा है। इस मकान को लेकर कई बार बीजेपी के कुछ लोगों ने सोशल मीडिया पर तंज भी कसा था लेकिन अंततः यह मकान बन कर तैयार हो चुका है और अब प्रियंका इस मकान के गृह प्रवेश का पूजा अर्चना करवा रही हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here