हरियाणा मे बीजेपी की मुश्किले बढी, प्रधानमंत्री मोदी का भारी विरोध

0
286
loading...

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हरियाणा के थानेसर में एक चुनावी रैली में विरोध का सामना करना पड़ा। दरअसल एक व्यक्ति ने एक व्यक्ति ने ‘बेटी पढ़ाओ’ पर सवाल उठाते हुए नारे लगाए और उनके मंच की तरफ कुछ कागज फेंके। हालांकि, प्रधानमंत्री ने अपना संबोधन जारी रखा। पीएम मोदी का विरोध कर रहे व्यक्ति ने चिल्लाते हुए कहा, ‘कहां है बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ?’ उसके बाद रैली में करीब पांच मिनट तक हो-हल्ला हुआ और करीब पांच मिनट बाद पुलिस ने इस व्यक्ति को पकड़ लिया।

विरोध कर रहे व्यक्ति को सादी वर्दी में मौजूद पुलिसकर्मियों ने रोका और उसे रैली स्थल से ले गए। इस बीच वहां अफरा तफरी का माहौल बन गया। रैली में मौजूद लोग जबतक समझ बाते पुलिसकर्मी उसे वहां से ले गए। लोग अपनी जगह पर खड़े हो गए और ये जानने की कोशिश करने लगे की आखिर हो क्या रहा है।

व्यक्ति की पहचान जगाधरी के रहनेवाले अशोक कुमार के रूप में हुई है। उसने मोदी के संबोधन स्थल की तरफ कागज भी फेंके थे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को संबोधित करके लिखे गए पत्र में व्यक्ति ने कहा है कि यमुनानगर में आठवीं कक्षा में पढ़ने वाली एक छात्रा के साथ 26 अगस्त को उसके शिक्षक ने कथित तौर पर यौन उत्पीड़न किया।

व्यक्ति ने पत्र में आरोप लगाया है कि जब इस मामले की शिकायत पुलिस से की तो उन्होंने कोई कार्रवाई करने के बजाय छात्रा के माता-पिता पर ही प्राथमिकी दर्ज कर दी। कुमार ने आरोप लगाया कि धरने के बाद भी पुलिस ने प्राथमिकी नहीं वापस ली। इस मामले पर पुलिस अधीक्षक आस्था मोदी से जब पूछा गया तो उन्होंने कहा कि मामले में जांच चल रही है।

वहीं इस घटना पर कांग्रेस के प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने पीएम मोदी पर हमला बोला है। सुरजेवाला ने ट्वीट कर कहा कि, “हरियाणा के लोग सच्चाई समझ चुके है, अब जुमलों में नहीं फंसने वाले! जनता का ये गुस्सा बता रहा है कि उन्होंने धोखे की सरकार को हटाने का मन बना लिया है! इस बार वोट की चोट करारी होगी!

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here