केरल के NH 766 पर यातायात पर लगी रोक के खिलाफ भूख हड़ताल कर रहे युवाओ से की राहुल ने मुलाकात

0
74
loading...

केरल के सुल्तान बाथरी में एनएच 766 पर रात्रि में यातायात पर लगी रोक के खिलाफ युवाओं का धरना-प्रदर्शन जारी है। कांग्रेस नेता और केरल के वायनाड से सांसद राहुल गांधी एनएच 766 पर यातायात पर लगाई गई पाबंदी के खिलाफ युवाओं के प्रदर्शन का समर्थन किया है। युवाओं के प्रदर्शन में शामिल होने के लिए वे सुल्तान बाथरी पहुंचे और उनसे बात की।

राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा, “मैं केरल और कर्नाटक को जोड़ने वाले राष्ट्रीय राजमार्ग 766 पर यात्रा प्रतिबंध के विरोध में भूख हड़ताल पर बैठे युवाओं के साथ एकजुटता से खड़े होने के लिए केरल के वायनाड में हूं। पहले मैं अस्पताल में उन लोगों से जाकर मिला जो लंबे समय तक उपवास के कारण बिमार हो गए हैं।”

प्रदर्शन कर रहे युवाओं से मिलने के बाद राहुल गांधी ने कहा कि बांदीपुर रिजर्व से होकर जाने वाले राष्ट्रीय राजमार्ग पर 9 घंटों तक ट्रैफिक प्रतिबंधित करने से केरल और कर्नाटक दोनों राज्यों की जनता को परेशानी का सामना करना पड़ेगा। उन्होंने मांग की इस फैसले को तुरंत वापस लिया जाना चाहिए। ‘डेमोक्रेटिक यूथ फेडरेशन ऑफ इंडिया’, यूथ कांग्रेस और यूथ लीग के कार्यकर्ता यहां धरना दे रहे हैं। 10 दिनों से इनकी हड़ताल जारी है। युवा अपनी मांग पर अड़े हुए हैं। उनका कहना है कि जब तक मांग नहीं मानी जाती वे भूख हड़ताल खत्म नहीं करेंगे।

गौरतलब है कि राहुल गांधी लोकसभा चुनाव परिणाम के बाद से ही अपने संसदीय क्षेत्र वायनाड मे सक्रिय है उन्होने हाल ही मे केरल के मुख्यमंत्री से भी जनसमस्याओ के समाधान हेतु मुलाकात की थी

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी का हमेशा से जनता के मुद्दो के प्रति प्राथमिकता रही है इसी के अनुरुप वो धरना दे रहे युवाओ को उन्होने समर्थन दिया हैं इससे पूर्व भी राहुल गांधी ने ट्वीट करके समर्थन दिया था

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here