ध्यान शिविर में भाग लेने कम्बोडिया गए राहुल गांधी , लौटते ही शुरू करेंगे चुनावी प्रचार

0
164
loading...

बीजेपी नेता और गोदी मीडिया द्वारा राहुल गांधी के बारे में चलाई जा रही खबर फिर एक बार फर्जी साबित हुई है। बीजेपी नेता और गोदी मीडिया ने दावा किया था कि 2 राज्यों के चुनाव से पहले राहुल गांधी बैंकॉक गए हुए हैं जबकि यह खबर पूरी तरह से निराधार साबित हुई है। मिली जानकारी के अनुसार राहुल गांधी कंबोडिया गए हैं जहां वह ध्यान और योग करेंगे और वहां से आने के बाद दोनों राज्यों के चुनाव में लग जाएंगे। पहले भी ये जानकारी दिया गया था कि राहुल गांधी महाराष्ट्र और हरियाणा में 9-10 अक्टूबर से अपने प्रचार की शुरुआत करेंगे।

इससे पहले बीजेपी नेताओं और कुछ पत्रकारों द्वारा राहुल गांधी को लेकर सोशल मीडिया पर ये खबर चलाई गई थी कि वे बैंकॉक गए हैं। जिसके बाद कांग्रेस ने साफ किया राहुल बैंकॉक नहीं गए बल्कि ध्यान लगाने कंबोडिया गए हुए हैं।

बताया जा रहा है कि राहुल गांधी पांच दिन तक कंबोडिया में लगने वाले ध्यान शिविर में रहेंगे। जिसके बाद वे लौट कर हरियाणा और महाराष्ट्र दोनों राज्यों के विधानसभा चुनावो के लिए प्रचार करेंगे।

इससे पहले सोशल मीडिया पर राहुल गांघी के बैंकॉक जाने की खबर तेजी से वायरल हुई। जिसके बाद लोगो ने कई तरह का सवाल उठाना शुरू कर दिया।

हर कोई ये जानना चाह रहा था कि आखिर राहुल गांधी विधानसभा चुनाव से पहले बैंकॉक क्यों गए हैं। जिसके बाद कांग्रेस नेता ने इस पर स्पष्टीकरण दिया। कहा कि सोशल मिडिया पर वायरल खबर महज एक अफवाह है। सूत्रों के मुताबिक राहुल गांधी कंबोडिया गए हुएं है, और वे वहां पांच दिनों तक ध्यान शिविर में रहेंगे।

इससे पहले भी राहुल गांधी किस 2014 के लोकसभा चुनाव के बाद विपश्यना के लिए एक शिविर में गए थे जहां उन्होंने लगभग 50 दिनों तक ध्यान, योग और साधना की थी।

कंबोडिया से लौटने के बाद राहुल हरियाणा और महाराष्ट्र में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर प्रचार-प्रसार में शामिल होंगे इस दौरान पार्टी के प्रत्याशियों के पक्ष में जनसभा और रोड शो भी करेंगे

महाराष्ट्र और हरियाणा में होने वोले विधानसभा को लेकर सभी पार्टीयां तैयारियों में जुट गए हैं। कांग्रेस ने भी कमर कस ली है। दोनों राज्यों में मतदान 21 अक्टूबर को है जबकि मतगनणा 24 अक्टूबर को होगी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here