प्रधानमंत्री मोदी का हुआ भारी विरोध , सोशल मीडिया पर मोदी गो बैक किया टॉप ट्रेंड

0
101
loading...

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दक्षिण भारत में बीजेपी की पैर जमाने के लिए पूरी तरह से प्रयासरत हैं खासतौर पर केरल और तमिलनाडु में जिस तरह से जनता बीजेपी को इस लोकसभा चुनाव में भी पूरी तरह से नकार दी उसके बाद पीएम मोदी का खासा ध्यान केरल और तमिलनाडु में बीजेपी के लिए स्थान बनाने पर केंद्रित है लेकिन पीएम मोदी का तमिलनाडु में जिस तरह से विरोध हुआ उसके बाद पीएम मोदी का यह सपना थोड़ा मुश्किल लगता है क्योंकि पीएम मोदी के तमिलनाडु पहुंचते ही वहां के लोगों ने ट्विटर पर गो बैक मोदी हेश टैग को ट्रेंड करवाया और प्रधानमंत्री मोदी का विरोध किया।

भारतीय प्रौद्योगिकी संस्थान मद्रास (IIT Madras) के दीक्षांत समारोह में शामिल होने के लिए तमिलनाडु की राजधानी चेन्नई पहुंचे PM मोदी को तमिलनाडु की जनता के विरोध का सामना करना पड़ा।

पीएम मोदी के चेन्नई पहुंचते ही सोशल मीडिया पर #gobackmodi (मोदी वापस जाओ) ट्रेंड करने लगा। इस ट्रेंड के साथ लोग कह रहे हैं कि पूरे तमिलनाडु वाले नहीं चाहते हैं कि आप यहां आए। लोगों का कहना है कि आईआईटी मद्रास के दीक्षांत समारोह पीएम मोदी का क्या काम है।

थोड़े ही देर में #gobackmodi ट्विटर पर टॉप ट्रेंडिंग में आ गया। लोग कह रहे हैं कि तमिलनाडु के लोग इस बार बिल्कुल सही हैं। इस हैशटैग के साथ लोगों का कहना है कि पीएम मोदी सिर्फ झूठ का पुलिंदा बांधते हैं। इस ट्रेंड के साथ लोगो ने लाखों ट्वीट कर मोदी का विरोध किया।

तमिलनाडु में जिस तरह से पीएम मोदी का विरोध हुआ उसके बाद बीजेपी के लिए अच्छी खबर नहीं है क्योंकि बीजेपी हर तरह से इस कोशिश में लगी हुई है कि किसी भी तरह से तमिलनाडु में भारतीय जनता पार्टी की स्थिति मजबूत हो लेकिन ऐसा हो नहीं पा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here