झारखंड में बीजेपी के सभाओं में नही आ रही भीड़ , अमित शाह मंच से बोले , इतनी कम भीड़ से कैसे जीत पाओगे

0
63
loading...

झारखंड विधानसभा चुनाव में सभी राजनीतिक पंडितों का मानना है कि भाजपा की स्थिति बेहतर नहीं हैं ऐसे में भाजपा के चुनावी सभाओं में भी भीड़ नदारद दिख रही है। जो स्पष्ट रूप से बीजेपी नेताओ की चिंता बढ़ा रहा है यही कारण है कि प्रदेश एक चुनावी सभा मे अमित शाह ने खुलकर भीड़ न होने की बात स्वीकार की।

दरसल झारखंड विधानसभा चुनाव के लिए पहले चरण का प्रचार कल शाम को खत्म हो गया है। ऐसे में प्रचार के आखिरी दिन सभी पार्टियों के नेताओं ने रैलियां कीं। भाजपा के अध्यक्ष और गृहमंत्री अमित शाह ने भी कई रैलियां की। चतरा में जब अमित शाह भाजपा प्रत्याशियों के पक्ष में रैली करने पहुंचे तो कम भीड़ देख मंच से ही स्थानीय नेताओं और उम्मीदवारों को कह दिया कि इतनी कम भीड़ है तो चुनाव नहीं जीत पाओगे।

चतरा की रैली में कम लोग देख मंच से अपने भाषण के बीच अमित शाह ने कहा, इतनी भीड़ से चुनाव तो नहीं जीत पाओगे। आप मुझे बेवकूफ मत बनाओ, मैं भी बनिया हूं। देखकर समझ जाता हूं।

इसके बाद उन्होंने लोगों से कहा कि मैं अब गणित बताता हूं। जिनके पास मोबाइल है वो यहां से घर जाकर 25-25 लोगों को फोन करें और भाजपा को वोट देने की अपील करें। ऐसे आप वोट बढ़ाएं।

झारखंड विधानसभा चुनाव के तहत पहले चरण की 13 सीटों पर मतदान 30 नवंबर को होगा।

दूसरे चरण में 20 विधानसभा सीटों 7 दिसंबर को, तीसरे चरण में 17 सीटों पर 12 दिसंबर को, चौथे चरण में 5 विधानसभा सीटों पर 16 दिसंबर को और पांचवे फेज में 16 विधानसभा सीटों पर 20 दिसंबर को वोट पड़ेंगे। 23 दिसबंर को नतीजे आएंगे।

प्रदेश में अभी बीजेपी की सरकार है जिसके खिलाफ विपक्ष काफी आक्रामक ढंग से प्रदेश के स्थानीय मुद्दों पर चुनाव लड़ रहा है जबकि बीजेपी 370 और राम मंदिर के नाम पर फिर एक बार सत्ता बचाने की कोशिश कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here