मैं बीजेपी के जाल में फंसने वाला नहीं हूं : सुपरस्टार रजनीकांत

0
66
loading...

हर किसी को अपने अनुसार बदलने की कोशिश में लगी बीजेपी को सुपरस्टार रजनीकांत ने झटका देते हुए तीखी टिप्पणी की है। भारतीय जनता पार्टी की आलोचना करते हुए रजनीकांत ने कहा है कि भारतीय जनता पार्टी के लंबे समय से उन्हें भगवा में रंगने की कोशिश कर रही है मगर वह उन्हें कामयाब होने नहीं देंगे।

दरसल तमिल कवि और संत तिरुवल्लुवर को बीजेपी द्वारा भगवा वस्त्र में दिखाए जाने पर तमिलनाडु में राजनीति गरमाई हुई है। इस मामले में रजनीकांत ने भी टिप्पणी करते हुए बीजेपी पर हमला बोला है।

अकसर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ करते देखे गए रजनीकांत ने कहा कि बीजेपी मुझे भी लंबे समय से भगवा रंग में रंगने की कोशिश कर रही है.

उन्होंने कहा, बीजेपी मुझे भी तिरुवल्लुवर की तरह भगवा रंग में रंगना चाहती है, मगर मैं उनके जाल में फंसने वाला नही हूं। उन्होंने कहा कि मैं खुद तय करूंगा कि मुझे कौन सी पार्टी जॉइन करनी है. बेवजह मुझे भगवा रंग में न रंगा जाए।

बता दें कि तमिलनाडु में 2021 में विधानसभा चुनाव हैं। उससे ठीक पहले रजनीकांत के ये तेवर बीजेपी की चिंता बढ़ा सकती है।

गौरतलब है कि पिछले हफ्ते बैंकॉक यात्रा के दौरान प्रधानमंत्री मोदी ने तमिल कवि तिरुवल्लुवर पर एक किताब का विमोचन किया. इसके बाद पार्टी की तमिलनाडु इकाई ने एक प्रख्यात कवि की तस्वीर ट्वीट की जिसमें उन्हें भगवा वस्त्रों में दिखाया गया था. इसी तस्वीर को लेकर बीजेपी और स्टालिन के नेतृत्व वाली डीएमके के बीच विवाद शुरू हो गया.

भगवाकरण से जुड़े इस विवाद में रजनीकांत भी कूद गए और उन्होंने आरोप लगाया है कि पार्टी उन्हें भी भगवा रंग में रंगना चाहती है।

दरसल तमिलनाडु में 2021 में विधानसभा चुनाव होना है उससे पहले अब वहां हर मुद्दे पर राजनीति गरमाए रहने की संभावना बताई जा रही है। लोकसभा चुनाव में कांग्रेस और DMK ने मिलकर AIADMK और बीजेपी सहित सभी का सफाया कर दिया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here