प्रियंका रेड्डी रेप केस पर राहुल गांधी ने कहा स्तब्ध हूँ

0
147
loading...

हैदरबाद में एक पशु चिकित्सक डॉ प्रियंका रेड्डी के साथ दुष्कर्म कर हत्या करने की वीभत्स घटना पर पूरे देश मे गुस्सा का माहौल है , हर तरफ से ऐसी घटना को अंजाम देने वाले दरिंदो को मौत की सजा दी जाने की मांग उठ रही है। समाजिक संगठन , राजनैतिक दल , आम जनता सब इस मुद्दे पर सभी आरोपी को जल्द से जल्द मौत की सजा देने की मांग कर रहे है।

डॉ रेड्डी के मौत के मामले में कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कड़ी निंदा की है। देश को झकझोर देने वाले मामले पर प्रतिक्रिया देते हुए उन्होंने कहा कि वह हैदराबाद में हुए क्रूर दुष्कर्म और हत्या के बारे में सुनकर स्तब्ध हैं। राहुल ने कहा कि यह कल्पना भी करना मुश्किल है कि कोई भी इंसान किसी के साथ इस तरह की भयानक व अकारण हिंसा कर सकता है।

राहुल गांधी ने ट्वीट किया, “दुख की इस घड़ी में पीड़ित परिवार के साथ मेरी संवेदनाएं और प्रार्थनाएं हैं।”

इस घटना के बाद पनपने सार्वजनिक आक्रोश के बाद तेलंगाना सरकार ने इस गंभीर मामले में तेजी से आगे बढ़ने की बात कही है।

तेलंगाना के मंत्री के. टी. रामाराव ने शुक्रवार को कहा कि वह युवा पशु चिकित्सक प्रियंका रेड्डी की हत्या से संबंधित मामले की व्यक्तिगत रूप से निगरानी करेंगे।

सूचना प्रौद्योगिकी एवं नगरपालिका प्रशासन व शहरी विकास मामलों के राज्य मंत्री रामाराव ने ट्वीट कर कहा, “प्रियंका रेड्डी की हत्या का गहरा दुख है। मुझे विश्वास है कि पुलिस इस जघन्य अपराध को अंजाम देने वाले जानवरों को पकड़ेगी और जल्द से जल्द न्याय दिलाएगी।”

हैदराबाद के बाहरी इलाके शमशाबाद में आउटर रिंग रोड के पास महिला चिकित्सक से सामूहिक दुष्कर्म किया गया और उनकी हत्या कर दी गई। उनका पूरी तरह से जला शव हैदराबाद-बेंगलुरू राजमार्ग पर शादनगर शहर के पास मिला था।

मिली जानकारी के अनुसार अब तक इस केस में 4 लोगो को गिरफ्तार किया गया है। गौरतबल है कि जब प्रियंका रेड्डी की गाड़ी पंक्चर हुई तो दरिंदो ने मदद के नाम पर डॉ रेड्डी का अपरहण इस दर्दनाक घटना को अंजाम दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here