सोनिया गांधी ने SPG प्रमुख को लिखा पत्र , जाने क्या है इस पत्र में

0
122
loading...

28 सालों से गांधी परिवार को एसपीजी ने सुरक्षा प्रदान की मगर केंद्र सरकार के एक फैसले के बाद अब गांधी परिवार के सदस्य सोनिया गांधी , राहुल गांधी और प्रियंका गांधी को अब SPG सुरक्षा नही मिलेगी। सरकार के फैसले के बाद सोनिया गांधी ने बतौर गांधी परिवार के मुखिया होने के नाते SPG प्रमुख को पत्र लिखा है।

कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी ने एसपीजी प्रमुख अरुण सिन्हा को पत्र लिखकर अबतक की सुरक्षा के लिए धन्यवाद दिया है।

सोनिया गांधी ने अपने लेटर में लिखा, ‘जब से हमारी सुरक्षा एसपीजी के हाथ में दी गई है, मैंने और मेरे परिवार को आत्मविश्वास का अहसास हुआ है और हम सुरक्षा के लिए आश्वस्त हैं।

सोनिया गांधी ने अपने लेटर में लिखा, ‘जबसे हमारी सुरक्षा एसपीजी के हाथों में आई मैं और मेरे परिवार को इस बात का पूरा विश्वास हो गया कि हमारी सुरक्षा सबसे बेहतर हाथों में है। पिछले 28 सालों से प्रत्येक दिन जिस तरह से एसपीजी ने हमारी सुरक्षा की उससे हमने आपका कर्तव्य के प्रति निष्ठा को महसूस किया।

इससे पहले राहुल गांधी ने एक ट्वीट कर एसपीजी जवानों का शुक्रिया अदा किया था। राहुल ने अपने ट्वीट में लिखा था कि, एसपीजी के मेरे सभी भाई बहनों को बड़ा वाला शुक्रिया। इतने वर्षों से उन्होंने मेरे और मेरे परिवार की सुरक्षा के लिए दिनरात काम किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here