आज शाम 4 दिवसीय दौरे पर वायनाड पहुंचेंगे राहुल गांधी

0
63
loading...

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और वायनाड से सांसद राहुल गांधी आज अपने संसदीय क्षेत्र वायनाड जाएंगे। राहुल अपने चार दिवसीय दौरे पर आज शाम वायनाड के कोझिकोड पहुंचेंगे। यहां राहुल गांधी बारिश का दंश झेलने वाले लोगों से मुलाकात करेंगे और हाल जानेंगे , इसके अलावा वो कई कार्यक्रमों में भी हिस्सा लेंगे। राहुल आज 4 दिसंबर को कोझिकोड पहुंचेंगे जिसके बाद 5 दिसंबर को कई कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे. इसी दिन कोडेनचेरी के महादेव मंदिर में होने वाले सांस्कृतिक सम्मेलन में राहुल गांधी हिस्सा लेंगे.

राहुल गांधी 5 दिसंबर को एडाक्कारा में इंदिरा गांधी मेमोरियल बस स्टैंड-शॉपिंग कॉम्पलेक्स का उद्घाटन करेंगे. इसके अलावा वंडूर में जीएचएसएस करुवाराकुंडू में नए ब्लॉक, मरियम ऑडिटोरियम में कोडेनचेरी ग्राम पंचायत और महादेव मंदिर में सांस्कृतिक कार्यक्रम का उद्घाटन करेंगे.

वे ओसीके सभागार में नीलाम्बुर विधानसभा सम्मेलन, एरियद सभागार में वांडूर विधानसभा सम्मेलन, विशेष बच्चों के लिए बने स्कूल लव साझा और उसी दिन मुनग्रम के शांगरिला सभागार में भी जाएंगे. 6 दिसंबर को वे चोलायिल ऑडिटोरियम में आयोजित एमआई शनावास की श्रद्धांजलि सभा में शामिल होंगे।

इसके बाद राहुल सर्पदंश का शिकार हुई छात्रा शेहाना शेरिन के परिजनों से मिलेंगे. राहुल गांधी शेरिन के स्कूल सर्वजन एचएसएस स्कूल भी जाएंगे। स्कूल के लापरवाही से हुई मौत के बाद राहुल ने केरल के मुख्यमंत्री को पत्र भी लिखा था।

राहुल अपनी यात्रा के अंतिम दिन 7 दिसंबर को कलपेट्टा के जिला पंचायत ऑडिटोरियम में 400 नए प्रशिक्षित आपदा प्रबंधन स्वयंसेवकों से मिलेंगे. राहुल गांधी यहां स्व सहायता समूहों के लिए ऋण वितरण के एक कार्यक्रम में भी हिस्सा लेंगे।

राहुल गांधी जब से वायनाड के सांसद बने हैं तब से वो लगातार अपने संसदीय क्षेत्र का दौरा कर उनके परेशानी को खत्म करने और क्षेत्र के विकास को लेकर आवश्यक काम पर ध्यान दे रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here