दिल्ली में भीषण आगजनी से 43 लोगो की मौत , राहुल गांधी ने व्यक्त किया संवेदना

0
193

देश की राजधानी दिल्ली के रानी झांसी रोड पर फिल्मिस्तान इलाके में बेकरी में लगी भीषण आग की घटना में अब तक 43 लोगों की मौत की पुष्टि हो चुकी है, वहीं कई लोग गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती हैं, जिनकी हालत नाजुक बताई जा रही है। जानकारी के मुताबिक कई लोग 50 फीसदी से ज्यादा जल चुके हैं, साथ ही घायलों को 4 अलग-अलग अस्पताल में भर्ती कराया गया है, घायलों को आरएमएल, एलएनजेपी, हिंदू राव और सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया, हालांकि मौके पर दमकल की गाड़ियां पहुंची और बिना किसी देरी के आग को काबू में करने की कोशिश शुरू की, इलाके में लोगों का रेस्क्यू किया जा रहा है।

इस भयावह घटना पर गृह मंत्री अमित शाह, सीएम अरविंद केजरीवाल और कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने गहरा दुख प्रकट किया है, अमित शाह ने अधिकारियों को पीड़ितों की हर संभव मद करने के निर्देश दिए हैं। बताया जा रहा है कि घटना सुबह 5 बजे की है।

राहुल गांधी ने घटना पर दुख व्यक्त करते हुए लिखा है कि दिल्ली के अनाज मंडी मे, भीषण आग लगने से कईयो की मौत और अनेक लोगों के घायल होने की खबर से आहत हूं, मृतकों के परिवार के प्रति मैं अपनी गहरी संवेदना व्यक्त करता हूं और घायलों के जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here