योगीराज बना महिलाओ के लिये असुरक्षित, मुजफ्फरनगर मे रेप पीडिता पर हुआ तेजाब से हमला

0
101
loading...

उत्तर प्रदेश के उन्नाव में गैंगरेप पीड़िता को जिंदा जलाए जाने के बाद भी कुछ भी नहीं बदला है। योगी राज में आपराधिक प्रवृत्ति के लोग बेखौफ होकर महिलाओं के खिलाफ हिंसा को अंजाम दे रहे हैं। ताजा मामला मुजफ्फरनगर में सामने आया है। शाहपुर थाना इलाके में चार लोगों ने एक रेप पीड़ित महिला पर तेजाब से हमला किया है। यह आरोपी पीड़िता पर उनके खिलाफ दर्ज दुष्कर्म की शिकायत को वापस लेने का दबाव बना रहे थे और जब महिला ने ऐसा करने से इनकार कर दिया तो उस पर आरोपियों ने तेजाब फेंक दिया।

इस हमले में महिला तीस प्रतिशत तक जल गई है और फिलहाल मेरठ के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। शाहपुर थाने के क्षेत्राधिकारी गिरिजा शंकर त्रिपाठी ने कहा, “यह चारों आरोपी बुधवार की रात को महिला के घर में जबरन घुस गए और वहां इन्होंने महिला पर तेजाब फेंक दिया, क्योंकि महिला ने उनके खिलाफ यहां के एक अदालत में चल रहे दुष्कर्म के मामले को वापस लेने से इनकार कर दिया था।”

त्रिपाठी ने कहा कि अपराध को अंजाम देने के बाद ये चारों आरोपी फरार है लेकिन इन्हें जल्द ही गिफ्तार कर लिया जाएगा। महिला ने पुलिस से संपर्क करने के बजाय अदालत में इन चारों अभियुक्तों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराया था क्योंकि इससे पहले उसने पुलिस के पास जाकर भी इस संदर्भ में शिकायत दर्ज की थी, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। पुलिस ने दावा किया है कि दुष्कर्म के होने का कोई सबूत नहीं था जिसके चलते मामले को बंद कर दिया गया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here