छत्तीसगढ के मुख्यमंत्री बघेल ने मोदी पर साधा निशाना कहा हिटलर की राह चल रही है केंद्र सरकार

0
61
loading...

छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल ने पीएम मोदी और गृह मंत्री अमित शाह पर एक बार फिर से बड़ा हमला बोला है। उन्होंने पीएम मोदी और अमित शाह की तुलना जर्मनी के तानाशाह हिटलर से की है। उन्होंने कहा, “हिटलर ने एक बार अपने भाषण में कहा था कि आप मुझे जितनी चाहे गालियां दें मगर जर्मनी को गाली मत दीजिए। मोटा भाई-छोटा भाई भी बिल्कुल यही बात कह रहे हैं, उसी तरह की भाषा बोल रहे हैं।”

इससे पहले शुक्रवार को सीएए और एनआरसी को लेकर भूपेश बघेल ने कहा था कि पीएम मोदी और गृहमंत्री अमित शाह के बीच मनमुटाव हो गया है, जिसके चलते पूरा देश पिस रहा है। पीएम मोदी कहते हैं कि देश में एनआरसी लागू नहीं होगा, मगर गृहमंत्री क्रोनोलॉजी बताते हुए कहते हैं कि एनआरसी लागू होगा। लगता है कि दोनों के बीच मनमुटाव हो गया है, जिसमें देश की जनता पिस रही है. यह पता ही नहीं चल रहा है कि कौन सही और कौन गलत बोल रहा है।”

उन्होंने आगे कहा था, “आज देश में महंगाई है, मंदी है, बेरोजगारी है, लेकिन उसकी चर्चा नहीं हो रही है। चर्चा नागरिकता की हो रही है।” उन्होंने कहा कि जब आपसे पूछा जाता है कि आप भारत के नागरिक हैं यह सबसे बड़ा अपमान है। यह पूछते हैं कि आपके माता-पिता की जन्म तिथि क्या है, कितने लोग बता सकते हैं कि उनके माता-पिता की जन्म तिथि क्या है?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here