झारखंड विकास मोर्चा के दो विधायको ने राहुल-सोनिया से कि मुलाकात , जल्द लेंगे कांग्रेस की सदस्यता

0
76
loading...

हाल ही में झारखंड में विधानसभा चुनाव संपन्न हुआ था जहां कांग्रेस और जेएमएम ने राष्ट्रीय जनता दल और निर्दलीय विधायकों के समर्थन के साथ सरकार बनाया मगर प्रदेश की राजनीतिक स्थिति में उथल-पुथल देखा जा रहा है जहां एक तरह झाविमो का भाजपा में विलय होने की खबर है तो वही झाविमो में अब बगावत देखने को मिल रहा है।

जिस कारण झाविमो के दो बागी विधायकों बंधु तिर्की प्रदीप यादव ने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी से मुलाकात की. सूत्रों का कहना है कि जल्द ही ये दोनों विधायक कांग्रेस में शामिल हो सकते हैं. इन दोनों विधायकों की सोनिया एवं राहुल गांधी से मुलाकात के दौरान कांग्रेस के झारखंड प्रभारी आरपीएन सिंह भी मौजूद थे.

पिछले दिनों झाविमो ने पार्टी विरोधी गतिविधियों के आरोप में तिर्की को निष्कासित कर दिया. इसके बाद यादव खुलकर उनके समर्थन में आ गए. खबरों के मुताबिक, ये दोनों विधायक झाविमो का भाजपा में विलय करने के प्रस्ताव का विरोध कर रहे थे।

झारखंड विधानसभा के चुनाव में झाविमो को तीन सीटें मिलीं थीं। इन दोनों विधायको के बगावत के बाद अब झाविमो के विधायकों की संख्या एक रह जाएगी जो पार्टी अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी खुद हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here