निर्भया के पिता ने राहुल गांधी को क्यों बताया….फरिश्ता ? पढ़े पूरी खबर

0
1066

देश के बहुचर्चित और दर्दनाक घटनाओं में से एक निर्भया कांड के दोषियों को कल 7 साल के लंबे इंतजार के बाद फांसी के फंदे पर लटका दिया गया। सात साल के लंबे इंतजार के बाद निर्भया के परिवार को अब इंसाफ मिल चुका है। 7 साल पहले जब ये दर्दनाक घटना घटी तो पुरे देश गुस्से से उबल उठा था ऐसे 7 वर्षो तक कानूनी लड़ाई लड़कर निर्भया के माता-पिता ने दोषियों को फांसी के फंदे तक पहुंचा दिया।

ऐसे में निर्भया के पिता ने मीडिया ग्रुप से बीतचीत में कांग्रेस नेता राहुल गांधी को लेकर एक चौंकाने वाला खुलासा किया है!

निर्भया के पिता बद्रीनाथ सिंह ने न्यूज एजेंसी आईएएनएस को बताया कि जब साल 2012 में निर्भया के साथ दुष्कर्म और उसकी मौत की घटना घटी तो बहुत लोग हमसे मिलने और हमारी मदद करने आए.

लेकिन राहुल गांधी हमेशा हमारे साथ खड़े रहें, साथ ही उन्होंने बताया कि राहुल गांधी ने इस बात को गोपनीय रखने को भी कहा था.

निर्भया के पिता ने कहा कि इस घटना की वजह से एक दाग हमेशा के लिए लग गया ऐसे वक्त में राहुल गांधी एक फरिश्ते की तरह हमारे जीवन में आए. राजनीति में चाहे जो भी हो लेकिन हमारे लिए वह फरिश्ते निकले.

गौरतलब है कि साल 2012 में 23 वर्षीय निर्भया के साथ चलती में बस में 6 लोगों ने गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया था. इसके कुछ ही दिन बाद इलाज के दौरान निर्भया की मौत भी हो गई थी. तब से ही यह मामला सुर्खियों में बना रहा है.

निर्भया के परिवार के अनुसार राहुल गांधी ने लगतार परिवार से सम्पर्क कर निर्भया के भाई को पायलट बनाने में बड़ी मदद की और लगतार फोन पर बात कर परिवार का हाल भी जाना।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here