छत्तीसगढ़ में 10 में से 9 कोरोना संक्रमित मरीज हुए ठीक , मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने ट्वीट कर दी जानकारी

0
217

देश भर जब कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण से लोग परेशान हैं तो छत्तीसगढ़ से एक सुकून करने वाली खबर सामने आई है क्योंकि प्रदेश में अब तक 10 मरीजो को कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि हुई है जिसमे से 9 मरीजो को उपचार के बाद अस्पताल से घर जाने की अनुमति दे दी गई।

गौरतलब है कि कोरोना वायरस से संक्रमित 21 वर्षीय युवक को इलाज के बाद छुट्टी दे दी गई। राज्य में कोरोना वायरस से संक्रमित 10 लोगों में से नौ लोगों को इलाज के बाद छुट्टी दी जा चुकी है। रायपुर स्थित अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान के चिकित्सकों ने बताया कि कोरबा निवासी युवक को इलाज के बाद आज अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है।

कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद युवक को 31 मार्च को एम्स में भर्ती कराया गया था। युवक लंदन से लौटा था। बाद में उसे जब जुकाम की शिकायत हुई तब उसके नमूने की जांच की गई थी। चिकित्सकों ने बताया कि इलाज के दौरान युवक की लगातार दो जांच निगेटिव आने के बाद उसे आज अस्पताल से छुट्टी दे दी गई।

कोरोना वायरस संक्रमित युवक के सफल इलाज को लेकर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने ट्वीट कर कहा है कि अभी सूचना प्राप्त हुई है कि कोरबा निवासी एक और कोविड-19 मरीज का पूर्णतः इलाज होने के बाद उसे अस्पताल द्वारा छुट्टी दे दी गई है। अब तक 10 में से नौ मरीज इलाज करवाकर घर जा चुके हैं। देश जीतेगा कोरोना हारेगा। एम्स रायपुर के चिकित्सकों ने बताया कि अस्पताल में अभी एक मरीज का इलाज किया जा रहा है तथा उसकी हालत स्थिर है।

छत्तीसगढ़ ने शुरुआती सजगता दिखाई है जिस कारण से वहां हालात में सुधार दिख रही है मगर अभी भी संक्रमण का खतरा टला नही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here