अमेठी में लगे स्मृति ईरानी लापता हैं कि पोस्टर , लोगो में बढ़ा गुस्सा

0
1463

नरेंद्र मोदी सरकार मे मंत्री तथा अमेठी की सांसद लापता हो चुकी है ऐसा कहना है अमेठी की जनता का, दरअसल देश भर मे कोरोना महामारी से आमजनजीवन सबसे अधिक प्रभावित हुआ हैं देश भर मे लॉकडाउन जारी है इससे मजदूर तथा किसान वर्ग को सबसे अधिक परेशानियों का सामना करना पडा है ऐसे मे जनता को अपने चुने हुए प्रतिनिधियों से काफी उम्मीद रहती है लेकिन अमेठी की बीजेपी सांसद ईरानी इस महामारी मे जनता के साथ न होकर बल्कि कही गायब सी हो गयी है जिससे अमेठी की जनता काफी आक्रोशित हैं।

जनता का सब्र का बांध टूट चुका है और वो विरोध मे अपने सांसद के लापता होने के पोस्टर लगा रहे है आज अमेठी संसदीय क्षेत्र में जगह जगह पर ईरानी के लापता होने के पोस्टर लगे हैं।

पोस्टर मे लिखा है कि अमेठी की जनता भयभीत है उनकी जरुरत की चीजों की पूर्ति नही हो पा रही है तथा उनकी सांसद ईरानी अपना मुंह नही दिखा रही है ऐसा लग रहा है मानो जैसे वो कही खो सी गयी हैं।

गौरतलब है कि कोरोना आपदा के दौरान अमेठी सांसद ट्वीटर पर अंताक्षरी खेलती नजर तो आ जाती है लेकिन वो जनता के बीच नही पहुचती ऐसे मे जनता का इस प्रकार से आक्रोशित होना स्वभाविक है वही दूसरी तरफ अमेठी को अपना परिवार मानने वाले राहुल गांधी अमेठी की जनता के लिये लगातार मदद मुहैया करवा रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here