बैंगलोर मे तीन महीने से फंसे मजदूरो को युवा कांग्रेस ने ट्रेन से सुरक्षित पहुंचाया घर

0
562

कांग्रेस पार्टी की स्थापना का मुख्य मकसद जनसेवा करना था वही आज कांग्रेस पार्टी के नेता व कार्यकर्ता कर रहे है देश भर मे लोकसभा चुनाव मे पराजय झेलने के बाद भी आज कांग्रेस के अग्रिम संगठन आमजनता की मदद कर रहे हैं।

इस बार बैंगलोर के प्रवासी मजदूर जो 3 महीने से फंसे हुए थे लॉकडाउन के कारण वो अपने घर नही जा सके ये खबर सूचना मिलते ही राहुल गांधी के निर्देश पर उनको जरुरत की सामग्री मुहैया करवाकर ट्रेन मे रवाना किया।

ये पहला मामला नही है इससे पहले भी हजारो मजदूरो को युवा कांग्रेस सुरक्षित जिम्मेदारी समझकर उन्हे घर पहुचा चुकी है युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास बीवी खुद जरुरतमंदो के लिये दिन रात संघर्ष कर उनकी दुख व तकलीफो को दूर कर रहे हैं।

कल ही युवा कांग्रेस ने बिहार के 40 से अधिक प्रवासी मजदूरो को बस के माध्यम से घर पहुचाया इससे पहले राजस्थान मे भी युवा कांग्रेस ने कई प्रवासी मजदूरो को उनको घर पहुचाने का काम किया हैं युवा कांग्रेस के साथ साथ कांग्रेस मुख्य संगठन भी मजदूरो के लिये लगातार मदद जुटा रहा हैं।

पिछले 72 दिनो से लगातार युवा कांग्रेस गरीबो को राशन पानी बिना थके बिना रुके मुहैया करवा रही है एक तरफ बीजेपी के नेता है जो मजदूरो के लिये गलत शब्दों का इस्तेमाल कर रहे है वही दूसरी तरफ कांग्रेस है जो लगातार इस विपत्तिकाल मे जरुरतमंदो की सहायता कर रही हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here