कांग्रेस का दावा दोनो राज्यसभा चुनाव के कांग्रेस प्रत्याशी होगे विजयी

0
610

राजस्थान कांग्रेस के प्रभारी अविनाश पांडे शिव विलास रिसोर्ट पहुंचे. जयपुर पहुंचते ही अविनाश पांडे ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि राज्यसभा चुनाव में कांग्रेस दोनों सीटों पर जीतेगी. इन चुनावों में चौथे उम्मीदवार को उतारने की जरूरत ही क्या थी. अविनाश पांडे ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि बीजेपी लोकतंत्र की हत्या कर रही है. कई राज्यों में बीजेपी सरकारों को अस्थिर करने का प्रयास कर चुकी है.

राजस्थान में सभी कांग्रेस विधायक एकजुट हैं. बीजेपी के मंसूबे यहां कामयाब नहीं होंगे. आज हम सब विधायकों से बैठकर चर्चा करेंगे. अविनाश पांडे ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि लोकतंत्र की धज्जियां उड़ाई जा रही है. कोरोना काल में भी भाजपा विधायकों को प्रलोभन दे रही है. हमारे सभी विधायक सही से कार्य कर रहे हैं. कोरोना काल में सभी अपने-अपने क्षेत्र में कार्य कर रहे है. हम यहां पर राज्यसभा चुनाव के लिए ही नहीं, बल्कि कोरोना से लड़ने पर भी विचार विमर्श होगा.

कांग्रेस विधायकों का शिव विलास रिसोर्ट पहुंचना शुरू हो गया. डिप्टी सीएम सचिन पायलट शिव विलास रिसोर्ट पहुंचे. विश्वेंद्र सिंह, दानिश अबरार और इंद्राज गुर्जर भी पायलट के साथ पहुंचे. चारों नेता एक ही गाड़ी से रिसोर्ट पहुंच गए है. विधायक इंद्राज गुर्जर कार ड्राइव कर रहे थे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here