कांग्रेस के एक और नेता ने लगाया ज्योतिरादित्य सिंधिया पर टिकट बेचने का आरोप

0
1618

कांग्रेस छोड़कर भारतीय जनता पार्टी में गए पूर्व केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के खिलाफ कांग्रेस नेताओं ने एक के बाद एक आरोप लगाते हुए मोर्चा खोल दिया है।

अब सिंधिया पर आरोप लग रहा है कि उन्होंने 2018 के विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के टिकट वितरण के दौरान करोड़ों रुपए की वसूली उम्मीदवारों से की थी।

कांग्रेस नेत्री अनीता जैन के बाद अब कांग्रेस के एक और नेता ने ज्योतिरादित्य सिंधिया पर ये आरोप लगाया है।

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मानक अग्रवाल ने कहा है कि पिछले 2018 के विधानसभा चुनाव में ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भाजपा से आए पूर्व केद्रीय मंत्री सरताज सिंह को 1 करोड़ में टिकट बेंचा था। मानक ने पार्टी से इस की जांच कराने की मांग भी की है।

दरसल 2018 में मानक अग्रवाल होशंगाबाद विधानसभा क्षेत्र से पार्टी टिकट के प्रबल दावेदार थे, लेकिन उनके स्थान पर भाजपा से आए सरताज सिंह को कांग्रेस ने अपना उम्मीदवार बनाया दिया था।

मानक का कहना है कि उस समय स्वयं सरताज सिंह कहते थे कि उन्होंने से टिकट खरीदा है।

जब लोगो ने मानक से पूछा कि वह अभी तक चुप क्यों थे ?

इस पर मानक ने कहा कि उस समय बोलता तो कोई भरोसा नहीं करता, अब अशोकनगर की कांग्रेस नेत्री अनिता की वायरल आडियो से साफ हो गया है कि 2018 में सिंधिया ने किस तरह टिकट बांटे थे।

बता दें कि हाल ही में एक ऑडियो क्लिप वायरल हुआ था, जिसमें टिकट के लिए 50 लाख रुपये के लेन-देन की बात को सुना जा सकता है। वायरल ऑडियो में दावा किया जा रहा है कि यह विधानसभा चुनाव के वक्त का है। ऑडियो क्लिप को कांग्रेस के कुछ कार्यकर्ताओं ने शेयर किया है और इसे ज्योतिरादित्य सिंधिया का बताया जा रहा है। मगर इस ऑडियो की क्या सत्यता है इसकी पुष्टि नही हो सकी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here