मजबूत हो रहा कांग्रेस का मप्र में संगठन आज सैकडो कार्यकर्ताओ ने कांग्रेस ज्वाइन की

0
1289

मप्र मे कांग्रेस को सत्ता से सिंधिया ने भले ही बेदखल कर दिया हो लेकिन धीरे धीरे कांग्रेस फिर से अपनी जमीन पर पकड बना रही है मप्र मे कांग्रेस का कुनबा लगातार बढता जा रहा है उपचुनावो से पहले मप्र बीजेपी के लिये लगातार बुरी खबरे आ रहे है उनके युवा वरिष्ठ तथा दिग्गज नेता साथ छोड का कांग्रेस का दामन थाम रहे है आज बदनावर से बीजेपी को बडा झटका लगा हैं।

आज मप्र कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ की उपस्थिति मे मप्र भाजयूमो के पूर्व राज्य संयोजक ध्रुव नारायण सिंह ने अपने सैकडो समर्थको साथ कांग्रेस ज्वाइन की है तथा उन्होने कमलनाथ को दोबारा मुख्यमंत्री बनाने की बात को दोहराया हैं।

इससे पहले बीजेपी के कई दिग्गज नेताओ ने कांग्रेस ज्वाइन की है कल ही मणिपुर बीजेपी सरकार भी अल्पमत मे आयी है जिस तरीके से मप्र की सत्ता को बीजेपी ने हडपा वो असंवैधानिक है बीजेपी ने जनादेश को मजाक समझकर शिवराज को मुख्यमंत्री को शपथ दिलायी है अब बीजेपी के नेता भी अंदरुनी स्वर मे सरकार का विरोध करने लगे हैं।

कुल मिलाकर कांग्रेस का मप्र मे जनाधार लगातार बढ रहा है हर दिन सैकडो कार्यकर्ता कांग्रेस ज्वाइन कर रहे है जो माहौल नजर आ रहा है उससे स्पष्ट हम कह सकते है कि बहुत जल्द मप्र की कमान कमलनाथ को दोबारा मिलने वाली हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here