प्रियंका ने दी योगी को खुली चुनौती कहा ” जो करना हो कर लो मै इंदिरा की पोती ना कि बीजेपी की अघोषित प्रवक्ता”

0
2454

एक तरफ जहा राहुल गांधी लगातार मोदी सरकार की नीतियों पर सवाल कर रहे है जिससे पहले से ही पूरी बीजेपी परेशान है वही दूसरी तरफ उत्तरप्रदेश मे प्रियंका गांधी मजबूत विपक्ष की भूमिका निभा रही है आज उन्होने अपने एक बयान से बीजेपी को चुनौती देने के साथ साथ मायावती पर भी निशाना साधा हैं।

यूपी के कानपुर के शेल्टर होम में कई बच्चियों के कोरोना संक्रमित मिलने के बाद हड़कंप मचा हुआ है। इस मामले में यूपी बाल अधिकार संरक्षण आयोग द्वारा प्रियंका गांधी को नोटिस भेजे जाने के बाद कांग्रेस महासचिव ने शुक्रवार को ट्वीट कर तंज कसा है। उन्होंने आज ट्वीट कर कहा कि वह इंदिरा गांधी की पोती हैं, कोई अघोषित बीजेपी प्रवक्ता नहीं हैं

प्रियंका ने ट्वीट कर कहा, “जनता के एक सेवक के रूप में मेरा कर्तव्य यूपी की जनता के प्रति है, और वह कर्तव्य सच्चाई को उनके सामने रखने का है। किसी सरकारी प्रॉपगैंडा को आगे रखना नहीं है। यूपी सरकार अपने अन्य विभागों द्वारा मुझे फिज़ूल की धमकियां देकर अपना समय व्यर्थ कर रही है।”

उन्होंने आगे कहा, “जो भी कार्यवाही करना चाहते हैं, बेशक करें। मैं सच्चाई सामने रखती रहूंगी। मैं इंदिरा गांधी की पोती हूं, कुछ विपक्ष के नेताओं की तरह बीजेपी की अघोषित प्रवक्ता नहीं”

बता दें कि कानपुर के राजकीय बालिका गृह में 17 से 19 जून के बीच 57 लड़कियां कोरोना संक्रमित मिली थीं। इनमें पांच गर्भवतियों में एक एचआईवी तो दूसरी लड़की हेपेटाइटिस से भी संक्रमित थी। इस प्रकरण को प्रियंका गांधी ने देवरिया व मुजफ्फरपुर कांड से जोड़कर कहा था कि, इस मामले की निष्पक्ष जांच होनी चाहिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here