प्रियंका गांधी ने शिक्षक भर्ती मामले को लेकर कहा घोटाले को लेकर जबाब दे CM योगी

0
432

उत्तर प्रदेश में सामने आए शिक्षक भर्ती मामले में अनियमितता को लेकर कांग्रेस की महासचिव और उत्तर प्रदेश के प्रभारी प्रियंका गांधी ने मोर्चा खोल दिया है। उन्होंने राज्य की भाजपा सरकार और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ एक के बाद एक ट्वीट कर सवालों का बौछार लगा दिया है।

प्रियंका गांधी ने प्रदेश में 69000 बेसिक शिक्षकों की भर्ती के मामले को लेकर योगी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि यह बड़ा घोटाला सरकार की साठगांठ से हुआ है और इसमें लाखों युवाओं के भविष्य को दांव पर लगा दिया है इसलिए योगी सरकार को इस बारे में जवाब देना पड़ेगा।

प्रियंका गांधी ने ट्वीट कर आरोप लगाया कि यह घोटाला सरकार की नाक के नीचे हुआ है और इसे दबा कर रखा गया है।

इस संबंध में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सरकार पर लगातार हमला कर रही प्रियंका का मानना है कि अधिकारियों की साठगांठ के बिना इतना बड़ घोटाला नहीं हो सकता इसलिए राज्य सरकार को इस संबंध में उठने वाले सवालों का जवाब देना चाहिए।

उन्होंने ट्वीट किया ”लाखों युवाओं ने परीक्षा दी। लाखों ने नौकरी की आस लगाई। लाखों ने साल भर इंतजार किया। भाजपा सरकार की नाक तले ये महाघोटाला सिस्टम में बैठे लोगों की साठगांठ से होता रहा। साल भर इसे दबाए रखा। अब सरकार को परीक्षा में शामिल हुए मेहनती छात्रों और सफल हुए लोगों को जवाब देना ही होगा।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here